सड़क पर खड़ी बाइक में घुसा विशालकाय अजगर, लोगों की हालत खराब

Giant python entered the bike parked on the road

सोशल मीडिया पर जानवरों से जुड़ा वीडियो काफी वायरल होता है। यूजर्स भी इसे बेहद ही चाव से देखना पसंद करते हैं। सोशल मीडिया एक ऐसा माध्यम है जहां आप अगर जानवरों में दिलचस्पी रखते हैं तो आपको एक से बढ़कर एक जानवरों के वीडियो देखने को मिल जाएंगे। फिर चाहे वह पालतू जानवरों या फिर जंगली जानवर के वीडियो आपको इस मीडिया पर देखने को मिल ही जाएगा।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसे देखने के बाद लोगों के दिलों की धड़कनें बढ़ गए हैं। ऐसा मामला सामने आया है।जिसमें एक विशालकाय अजगर बाइक में घुस गया और देखते ही देखते टायर पर जाकर बैठ गया।

बाइक के मालिक ने जब बाइक पर अजगर देखा तो वह काफी घबरा गया और उसने लोगों को यह बात बताई तो वहां अफरातफरी का माहौल बन गया। लोगों ने अजगर को निकालने की काफी कोशिश की पर वह निकल नहीं सका, लेकिन थोड़ी देर जब उसे अकेला छोड़ दिया गया तो, आप देखेंगे कि वह निकल कर चला जाता है।

विज्ञान द्वारा यह प्रमाणित हुआ है कि सांपो में सुनने की शक्ति सबसे ज्यादा होती है और सांप अपने जीभ के ऊपरी हिस्से से ही सुनते हैं। ऐसे में उस सांप को वहां मौजूद लोगों की गंध लगी और वह वहां से निकल लिया। इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया पर यूजर्स खूब प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

एक यूजर ने लिखा है आइंदा कहीं बाइक खड़ा करें और जाने से पहले उसे एक बार चेक जरूर करें, तो दूसरे यूजर ने लिखा है वैसे तो सांप सड़कों पर नहीं दिखते हैं लेकिन अगर किस्मत ही खराब हो तो फिर क्या???

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top