बगीचे में लड़की ने लोकगीत पर किया करारा का डांस, वायरल हुआ वीडियो

Girl danced on folk song

सोशल मीडिया ऐसी दुनिया है जहां लोग अपने हुनर का कमाल दिखाते रहते हैं। इन्होंने में डांस भी कुछ ऐसा ही आकाज लेकर आता है। यह जो कम वक्त में अच्छा मनोरंजन भी देता है। जिसे देखना लोग ज्यादा ही पसंद करते हैं। जिनमें डांस के कुछ ऐसे अंदाज देखने को मिल जाते हैं। जो लोगों का दिल जीत लेते हैं। एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक लड़की ने बगीचे में अपने ठुमकों का असर फैला रखा है जिसके वीडियो को लोग बार-बार देख रहे हैं।

भोजपुरी लोकगीत पर लड़की ने बगीचे में किया कमाल का डांस :

वायरल हो रहे हैं वीडियो में आप देख सकते है मेरी ब्लू कलर का लहंगा चोली पहने हुए एक लड़की बगीचे में है। जहां वह भोजपुरी लोक गीत पर डांस करते हुए देखी जा सकती है। वैसे तो लड़की बगीचे में खूब कूद कूद कर डांस कर रही है, जिसकी एनर्जी देखने लायक है।

डांस अंदाज काफी कमाल का है और भोजपुरी लोक गीत पर डांस करते हुए अदाओं और एक्सप्रेशन से वह जादू चला रही है। जिसके जादू का असर इस कदर हुआ कि लोग उसके डांस को बस देखे चले जा रहे हैं और उसके एक्सप्रेशन और अदाओं का आनंद उठा रहे हैं।

देखिए वायरल वीडियो

सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से छाया हुआ है। लोगों को पसंद आ रहा है डांस अंदाज लड़की का और एनर्जी भी, जहां वह बगीचे में अपने एनर्जी और अपने डांस से लोगों का दिल जीत लिया। इस डांस वीडियो को यूट्यूब अकाउंट पर शेयर किया गया है। जिस पर लोगों की प्रतिक्रियाएं आने के साथ ही डांस की तारीफ की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top