महफिल में महिला डांसर ने अपने जोरदार डांस से जीता दिल

The female dancer performed her vigorous dance

डांस जो आंखें देखना शुरू कर दे और असर दिल पर होता है। यह ऐसा हुनर जिनके द्वारा आप अपना तो मनोरंजन करेंगे ही, दूसरों का भी मनोरंजन करेंगे। ऐसे आपने नोटिस किया होगा आजकल छोटे बड़े कार्यक्रमों फंक्शन में डांस के कार्यक्रम जरूर पहले से ही सेलेक्ट कर लिए जाते हैं।

अब तो कुछ प्रोग्रामों में आर्केस्ट्रा का प्रोग्राम रखा जाता है। जहां पर आर्केस्ट्रा डांसरों का बोलबाला इतना जबरदस्त होता है कि पूरी महफिल उनके डांस से झूम जाती है। ऐसा ही एक डांस वीडियो देखने को मिला है। जहां एक शादी में महिला डांसर ने ऐसा रंग जमाया कि लोग शादी को छोड़ डांस को दिखने लगते हैं।

बॉलीवुड गाने पर महिला ने की महिला डांसर का जबरदस्त डांस

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकती स्टेज सजा हुआ है। जहां सोफा रखा है जिसे साफ पता चलता है यहां दूल्हा दुल्हन का जयमाला कार्यक्रम होने वाला है या हो चुका है। इसी स्टेज पर आर्केस्ट्रा डांसर डांस करते हुए नजर आ रही है। “देख के मेरा खिलता हुस्नो शबाब” गाने पर डांसर ने जबरदस्त अंदाज में डांस किया।

वहां एक शख्स है जो सूट बूट में माइक पकड़े शायद कार्यक्रम की घोषणा वही कर रहे हैं। स्टेज पर मौजूद डांसर अपने हुस्न के साथ अपने लटके-झटके अदाओं के साथ कमाल के डांस मूव करते हुए, वहां मौजूद लोगों का ध्यान इस कदर खींचा कि लोग शादी से ध्यान हटाकर इसके डांस पर ध्यान दे रहे है।

सोशल मीडिया पर यह डांस वीडियो काफी तेजी से छाया हुआ है। जिसने भी देखा वह डांस की तारीफ किए बिना नहीं रह पाया। आर्केस्ट्रा डांसर ने अपने जबरदस्त हुस्न के साथ अपने डांस का वह तड़का लगाया कि देखने वाले मदहोशी के आलम में इन्हें बस देखे जा रहे है। इस डांस वीडियो को यूट्यूब प्लेटफार्म पर शेयर किया गया है। जिसे लोग तेजी से देख रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top