डांसर ने हॉ*ट डांस से लूटी महफिल, वायरल हुआ वीडियो

Dancer looted the party with hot dance

आज के समय में सोशल मीडिया पर डांस से जुड़े वीडियो और रील का ऐसा दमदार समय चल रहा है। जिसके लिए लोग अपने बिजी समय में से थोड़ा सा वक्त जरूर निकाल लेते हैं क्योंकि यह वीडियो कम वक्त में भी अच्छा मनोरंजन दे देते है। ऐसे में यह लोगों की पसंद भी बनते जा रहे हैं।

इस वीडियो में कुछ ऐसे बेहतरीन डांसरों के डांस देखने को मिल जाते हैं। जो दिल पर खलबली मचा देते हैं। ऐसा ही एक डांस वीडियो देखने को मिल रहा है, जिसमें एक डांसर ने पंजाबी मुजरें पर कड़क डांस किया है। जिसकी हॉटनेस और जिसके हॉट डांस में लोगों के दिल को धड़का दिए।

हॉट और से*क्सी डांसर का हॉट डांस

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं एक डांसर जहां महफिल में है। वहां लोगों की खचाखच भीड़ है और इस महफिल के बीच में यह डांसर गुलाबी रंग का बेहद ही हॉट और शॉर्ट ड्रेस पहन रखी है। जिसमें वह बेहद ज्यादा ही से*क्सी लग रहे हैं। जिनके हुस्न और जिनके लाजवाब ठुमको का असर इस कदर हो रहा है कि वहां बैठे लोग अपने पर कंट्रोल नहीं कर पा रहे हैं।

पंजाबी मुजरे पर जब वह हॉट अदाओं के साथ कातिलाना एक्सप्रेशन दिखाते हुए, हॉट डांस करते हुए महफिल में झूमती हैं, तो लोग भी नोटों की गड्डी लेकर झूम जाते है और उन पर नोटों की बारिश करने लगते है।

सोशल मीडिया पर यह डांस वीडियो खूब छाया हुआ है। जिसमें डांस का बेहतरीन अंदाज देखने को मिला, तो डांसर के इस हॉट से डांस ने लोगों के दिल की धड़कनों को बढ़ा दिया है और वीडियो देखने पर मजबूर भी कर दिया है। इस हॉट और से*क्सी डांसर का डांस वीडियो यूट्यूब अकाउंट पर शेयर किया गया है। जिस पर फायर की इमोजी ड्रॉप कर की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top