टिप टिप बरसा पानी गाने पर लड़की ने साड़ी में किए हॉट डांस

Girl did hot dance in saree

आज के समय में शॉर्ट वीडियो और रील्स बनाकर शेयर करने का दौर है। ऐसे में लोग अपने अपने डांस के वीडियो बनाते है और शेयर करते है। इसी कड़ी में कुछ महिलाएं ऐसा जबरदस्त डांस कर देती है जिनका डांस वीडियो कम वक्त में वायरल हो जाता है और इस पर काफी चर्चाएं भी होती है।

दरअसल यह अपने डांस से दिल जीतने का मौका ही नहीं छोड़ती है।आइए देखते है यह डांस वीडियो जिसमें पीले रंग की साड़ी में लड़की ने अपने हॉटनेस का तड़का लगाया है।

टिप टिप बरसा पानी पर भाभी जी का जबरदस्त डांस

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है रवीना टंडन के फिल्म मोहरा का “टिप टिप बरसा पानी” का गाना जो इस समय काफी लोकप्रिय होने के साथ ही रीमिक्स भी आ चुका है। जिस पर लोग डांस करना खूब पसंद करते है। फिलहाल इस समय टिप टिप बरसा पानी पर एक लड़की का खूबसूरत डांस देखने को मिला, जिसका अंदाजा किसी को नहीं था।

आपकी जानकारी के लिए बता दें यह वीडियो यूट्यूब अकाउंट पर शेयर किया गया है और जो डांसर पीली रंग की साड़ी पहने हुए डांस कर रही है, वह सोनाली है जो एक तांडव डांसर है, जिन्हें तांडव डांस करते हुए अक्सर देखा गया है। इनका अंदाज और डांस के साथ इनका एक्सप्रेशन ऐसा कमाल का होता है कि लोग इनके डांस वीडियो देखने के लिए बेकरार रहते है। जैसा कि आप इस वीडियो में भी देख सकते है। आपको कैसा लगा यह डांस वीडियो कमेंट बॉक्स में जरूर लिखें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top