बॉलीवुड के पुराने गाने पर देसी लड़की ने दिखाया डांस का अनोखा अंदाज

Desi girl showed unique style of dance

आजकल रोजाना आपको सोशल मीडिया पर शॉर्ट वीडियो और रील्स देखने को मिल जाएंगे। कभी कभी यह शॉर्ट वीडियो ऐसे होते है जो कम समय लेते है लेकिन दिल में उतर जाते है। आलम ऐसा हो जाता है कि उसे दोबारा देखने का दिल करता है। ऐसा ही एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक लड़की ने खूबसूरत से गाने पर लाजवाब डांस करके दिल जीत लिया है और इस वीडियो को देखने के लिए मजबूर भी कर दिया।

बाबूजी जरा धीरे चलो गाने पर लड़की का खूबसूरत सा डांस

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है कि खूबसूरत सी लड़की जिसने टॉप और मिनी स्कर्ट पहन रखा है। वह घर के छत पर बॉलीवुड का मशहूर गाना “बाबूजी जरा धीरे चलो” जैसे पुराने गाने को खूबसूरत सा डांस करते हुए नजर आ रही है। दिलकश अदाएं दिखाते हुए एक्सप्रेशन के साथ जब वह डांस करके ठुमके लगाती है, तो लोगों की धड़कनें बढ़ जाती है।

बेहद हॉट और कमाल का डांस कर रही है लड़की जिसने मस्ती भरे अंदाज में छत पर ही रंग जमा दिया है। लाजवाब एक्सप्रेशन और कमाल के अदाएं दिखाते हुए जब वह “बाबूजी जरा धीरे चलो” गाने पर डांस करती है तो दिल ऐसे ही उस लड़की की तरफ भागा चला जाता है और लोग दिल हार जाते है।

सोशल मीडिया पर यह डांस वीडियो खूब छाया हुआ है। जहां वह लड़की घर के छत पर चारों तरफ हरियाली के बीच में जबरदस्त डांस अंदाज दिखा रही है। वही लड़की के एक्सप्रेशन और अदाओं के साथ उसके डांस को भी सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है। जिसे यूट्यूब अकाउंट पर शेयर किया गया है और इस पर लोगों की प्रतिक्रियाएं आते हुए लोग लड़की की डांस की तारीफ कर रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top