हॉट डांस दिखाकर सपना चौधरी ने जीता यूजर्स का दिल

Sapna Chowdhary won the hearts of users

सोशल मीडिया पर कोमल चौधरी एक ऐसी डांसर है, जिनके वीडियो आए दिन छाए रहते है। अपनी हॉट अदाओं से इंटरनेट का पारा बढ़ाई रहती है तो इनके डांस वीडियो सोशल मीडिया यूजर्स के दिलों को धड़काने के लिए आए दिन वायरल होते रहते है। यह बेहद ही हॉट सी डांसर जो अपने सिजलिंग अदाओं को दिखाते हुए लोगों के दिल में उतर जाती है और चैन चुरा लेती है। ऐसा ही इनका एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है जो इन दिनों यूजर्स का चैन चुराए हुए है‌

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है हॉट लुक और अदाएं दिखाकर कोमल चौधरी लोगों का दिल जीत रही है। लाजवाब एक्सप्रेशन और जबरदस्त ठुमको से भरा यह वीडियो सोशल मीडिया पर भी छाया हुआ है। वीडियो में आप देख सकते है रेड और येलो कलर का सूट पहने वह स्टेज पर मौजूद है। जहां जबरदस्त भीड़ है और इस भीड़ के बीच में वह सिजलिंग डांस करते हुए नजर आ रही है।

कोमल चौधरी अपने इसी हॉट से अंदाज के लिए मशहूर है। उनके डांस के प्रोग्राम में जबरदस्त भीड़ होती है और कभी-कभी तो ऐसा आलम बन जाता है कि लोग बेकरारी के हालत में पागल होकर स्टेज पर चढ़ने की कोशिश भी करने लगते है, हालांकि इस वीडियो में भी आप यही नजारा देखेंगे। जहां इन्होंने अपने हॉट अदाएं दिखाकर दिल को बेकरार कर दिया है।

वहां तो दिल को संभालना मुश्किल हो रहा है। यहां सोशल मीडिया यूजर्स भी अपने दिल को संभाले पसीने पोंछते हुए उनके इस हॉट से डांस को देख रहे है। इस डांस वीडियो को कोमल चौधरी नाम के यूट्यूब चैनल से शेयर किया गया है, जिसे लाख से भी ज्यादा बार देखा गया और वीडियो पर हॉट से कमेंट भी आ रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top