पागल पवन गाने पर डांसर का लाजवाब एक्सप्रेशन के साथ दिखा हॉट डांस

Dancer showed hot dance with amazing expression

सोशल मीडिया पर आपको एक से बढ़कर एक डांस वीडियो देखने को मिलेंगे। कभी कभी इन डांस वीडियो में कुछ ऐसे भी वीडियो होते है जो दिल को धड़का देते है और बेकरारी बढ़ा देते है। जिसकी वजह से वीडियो लोग बार-बार देखते है और दिल को चैन देते है। हालांकि चैन तो मिलता नहीं है लेकिन हां वीडियो देखने से दिल में करार जरूर आता है।

ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है जो गर्मी को बढ़ा देने वाला है।जिसमें लड़की अपनी हॉट डांस से लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींच लिया है। इस खूबसूरत से डांस वीडियो ने सभी को बेकरार किया हुआ है।

पागल पवन गाने पर लड़की ने किया हॉट डांस

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है ब्लू कलर की साड़ी पहनी हुई लड़की बेहद ही से*क्सी लग रही है और जब से*क्सी फिगर के साथ पतली कमर से ठुमके लगा रही है तो किसी नागिन से कम नहीं लग रही है। जैसा नागिन के जहर का असर तेजी से होता है। वैसे ही इस लड़की के से*क्सी डांस का असर भी दिल पर बड़ी तेजी से हो रहा है और लोग बेकरार हो जा रहे है।

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है लड़की ने “चली ऐसी यह पागल पवन” पर बेहद ही हॉट अंदाज में डांस करें पतली कमर कातिलाना अदाएं दिखाते हुए, लाजवाब एक्सप्रेशन से दिल चुरा ले रही है। कमर के ठुमके ही ऐसे है जो धड़कनों को बढ़ा रही है और एक एक ठुमके पर धड़कन की गति तेज ही होती जा रही है।

हॉट से डांस वीडियो सोशल मीडिया पर छा चुका है। इस हॉट से डांस ने सोशल मीडिया का भी तापमान बढ़ा दिया है। लड़की ने अपनी से*क्सी अदाओं को दिखाकर वैसे ही यूजर्स को बेहाल किया है। ऊपर से जब डांस के साथ इशारे करते हुए एक्सप्रेशन देती है, पसीने छूट जाते है। इस खूबसूरत से वीडियो को यूट्यूब अकाउंट पर शेयर किया गया है। जिसे तेजी से देखा जा रहा है और पसंद करने के साथ ही लड़की की अदाओं और लड़की तारीफ की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top