फाइट रिंग में अचानक पहुंची लड़की ने रेसलरों को चखाया धूल

girl suddenly arrived in the fight ring

आपने कभी ना कभी तो WWE की फाइटिंग टीवी पर या सोशल मीडिया के किसी न किसी प्लेटफार्म पर जरूर ही देखी होगी। वैसे तो WWE की रेसलिंग काफी ज्यादा मजेदार होती है और युवा तो इसे देखना काफी पसंद करते हैं। भारत के WWE के सुपरस्टार द ग्रेट खली भीम अपनी रेसलिंग एकेडमी चलाते हैं और काफी ज्यादा लोग इनके अकैडमी में रेसलिंग सीखते हैं।

द ग्रेट खली आए दिन ही अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर रेसलिंग के वीडियो अपलोड करते हैं और इन दिनों भी उन्होंने एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड किया है जो लोगों को खूब पसंद आ रहा है।

जब एक लड़की ने रेसलर के छुड़ाए छक्के-

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि दो महिला रेसलर आपस में भिड़ते हुए नजर आ रही हैं। तभी दर्शकों के बीच से एक महिला निकल अचानक ही रिंग के अंदर आ जाती है। आप वीडियो में देख सकते हैं कि दर्शकों की तादाद काफी ज्यादा रहती है तभी वह लड़की रिंग में आती है। जिसे देखकर दोनों रेसलरों के साथ-साथ रेफरी भी हैरान हो जाता है, तभी वह लड़की दोनों महिला रेसलरों को रिंग में ही धूल चटा देती है। जिसे देखकर वहां पर बैठे लोग भी हैरान हो जाते हैं।

आपको बता दें कि इस सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है और इस वीडियो को द ग्रेट खली यानी कि दलीप सिंह राणा ने अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो पर अभी तक 5 लाख से भी ज्यादा व्यूज आ चुके हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by The Great Khali (@thegreatkhali)

यह वीडियो मात्र 23 सेकंड का है लेकिन सोशल मीडिया पर लड़की के पावर को देखकर लोग काफी हैरान हैं। कुछ लोगों ने तो वीडियो में यह भी कमेंट कर दिया कि इस लड़की से तो सभी को बच के रहना पड़ेगा। आपको यह वीडियो कैसा लगा हमें कमेंट में जरूर बताएं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top