बगीचे में भोजपुरी गाने पर डांस कर रही थी लड़की अचानक पहुंचा माली और हुआ कांड

girl was dancing on bhojpuri song in the garden

सोशल मीडिया पर आपको हजारों डांस वीडियो देखने को मिलेंगे। जिस तरह से दौर बदला है। वैसे ही डांस का भी ट्रेंड बदलता जा रहा है। हम लोग बॉलीवुड के गानों से लेकर हर भाषा के गानों पर डांस करते ही हैं। इंटरनेट पर आपको पारंपरिक भोजपुरी गाने पर भी डांस वीडियो देखने को मिल जाएंगे। जब डंस बदला है तो सीमाएं भी बढ़ा और अब सीमाओं के साथ डांसर भी बढ़े हैं। एक से बढ़कर एक डांसर सोशल मीडिया पर नए नए ट्रेंड को फॉलो करते हुए नए-नए डांस स्टेप और नए नए वीडियो के साथ हाजिर रहते हैं। अपने फैंस का मनोरंजन करने के लिए ऐसा ही एक डांस वीडियो वायरल हुआ है जिसमें भोजपुरी गाने पर ठुमके लगाती लड़की का डांस फैंस का भरपूर मनोरंजन कर रहा है।

भोजपुरी गाने पर लड़की ने लगाए जबरजस्त ठुमके

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें आप एक लड़की को पीले और लाल रंग के लहंगा चोली में देखेंगे। बगीचे में मौजूद वह लड़की भोजपुरी गाने “जम्मू को लै चल रसिया तेरी आवे याद” पर जबरदस्त ठुमके लगाते हुए नजर आ रही है। आप देख सकते हैं लड़की का जबरदस्त ठुमका और उसका एक्सप्रेशन लाजवाब है। सोशल मीडिया पर लड़की के डांस की तारीफ हो रही है। उसके ठुमके भी लोगों को हैरान परेशान कर रहे हैं। लाजवाब ठुमके और लाजवाब एक्सप्रेशन से भरा या डांस वीडियो सोशल मीडिया पर छा गया है।

लड़की का डांस वीडियो छाया सोशल मीडिया पर

लड़की ने अपने ठुमकों से लोगों को हैरान किया है तो अपनी एक्सप्रेशन से लोगों का दिल जीत लिया है। भोजपुरी गाने पर जबरदस्त डांस का यह वीडियो छा चुका है जिस पर यूजर्स भी अपनी कमेंट दे रहे हैं। इस डांस वीडियो को यूट्यूब अकाउंट Gurjar Rasiya HD पर शेयर किया गया है। इस वीडियो को 12M व्यूज आ चुके हैं और 32k लोगों ने वीडियो को देखा है साथ ही इस पर प्रतिक्रिया भी दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top