सुनीता बेबी ने लगाया अपने हॉटनेस का तड़का और किया जबरदस्त डांस

Punjabi kudi did a tremendous dance in heavy rain

इंटरनेट के दौर में एक से बढ़कर एक डांस के वीडियो देखने को मिलते हैं। यह डांस वीडियो यूजर्स का मनोरंजन करते हैं। कुछ बेहतरीन कलाकारों से मुलाकात भी करवा देते हैं। डांस वीडियो सोशल मीडिया पर ज्यादा छाए रहते हैं। यह अलग-अलग ट्रेंड को फॉलो करते हुए लोग अलग-अलग स्टाइल से डांस वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं। आज कल हरियाणवी डांसर सुनीता बेबी का डांस वीडियो काफी छाया हुआ है। इसमें उन्होंने बॉलीवुड के गाने पर बेहद ही हॉट डांस किया है।

बॉलीवुड गाने पर सुनीता बेबी का हॉट डांस

वायरल हो रहे वीडियो में आप देखेंगे सुनीता बेबी जिन्होंने हरियाणवी गानों पर अपने डांस का ऐसा जलवा बिखेरा है कि उन्हें लोग खूब पसंद करते हैं। अब उन्होंने बॉलीवुड के बेहद ही मशहूर गाना “अंगूरी बदन” पर जबरदस्त डांस किया है। उनका यह डांस वीडियो सोशल मीडिया पर छा गया है जिसमें उन्होंने ब्लू कलर का घाघरा और गोल्डन ब्लाउज पहने हुए अपने हॉट डांस का तड़का लगाकर फैंस को दीवाना बना रही हैं। सुनीता बेबी का हॉट डांस वीडियो सोशल मीडिया पर छा गया है। जिसमें उन्होंने बेहद खूबसूरती के साथ अपने ठुमको का जलवा बिखेरा है।

सोशल मीडिया पर छाया वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by itssunitababy (@sunitababyqueen)

सोशल मीडिया पर सुनीता बेबी का यह डांस वीडियो छा गया। जिसमें उन्होंने अपने हॉट अंदाज कातिलाना एक्सप्रेशन और लाजवाब ठुमको का तड़का लगाया है। इस डांस वीडियो को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट iamsunitababy से शेयर किया है। इस डांस वीडियो पर 8 हजार से अधिक लाइक आ चुके हैं और लोगों को सुनीता का यह हॉट अंदाज काफी पसंद आ रहा है उन्होंने उनके हॉट अंदाज़ और डांस की तारीफ सपना से की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top