भारी बारिश में पंजाबी कुड़ी ने किया जबरदस्त डांस वायरल हुआ वीडियो

Punjabi kudi did a tremendous dance in heavy rain

इंटरनेट की दुनिया अब ऐसे लोगों के जुड़ चुकी है कि लोग हर छोटे-बड़े मोमेंट को इस पर शेयर कर अपने फैन का मनोरंजन कर लेते हैं और उनसे अपनी पहचान और बढ़ाते हैं। आजकल तो लोग डांस भी वीडियो बनाकर शेयर करते हैं तो कुछ ऐसे भी लोग हैं जो मौसम के अनुसार अपने वीडियो बनाते हैं और उन्हें शेयर करते हैं। हम इंटरनेट पर एक पंजाबी कुड़ी है वह भी जबरदस्त बारिश में डांसकर वीडियो शेयर किया आप है। देख सकते हैं भारी बारिश हो रही है और इस बारिश के बीच में एक पंजाबी कुड़ी ने डांस किया है। यही नहीं वह खेतों में भी घूम कर मौसम का हाल भी दिखाती है। मौसम का यह रंग देखकर लोग काफी खुश हो रहे हैं।

पंजाबी कुड़ी ने किया देसी डांस

एक वीडियो देखने को मिलना है जिसमें 1 पंजाबी कुड़ी ने भारी बारिश के मौसम में भीगते हुए पहले तो अपने घर के आंगन में बॉलीवुड के गाने “चक दूम दूम” पर डांस करते नजर आ रही है फिर आप देख सकते हैं वह लड़की खुद ही गाना गाती है और जबरदस्त डांस कर रही है। मौसम बेईमान है तो लड़की का डांस भी काफी कमाल का है। भीगते हुए कुड़ी ने अपने डांस का कमाल दिखाते हुए घर के बाड़े से आगे निकले हुए खेतों तक पहुंची। जहां खेतों के हाल दिखाती है और भीगते हुए मौसम का आनंद ले रही है।

सोशल मीडिया पर इस पंजाबी कुड़ी का यह वीडियो छा गया है। जिसमें उन्होंने भारी बारिश में मौसम का हाल बताते हुए बेईमान मौसम पर डांस भी किया और भीगे हुए मौसम का आनंद भी लिया। पंजाबी कुड़ी का यह धमाकेदार डांस वीडियो सोशल मीडिया यूट्यूब अकाउंटAliza sehar vlog पर शेयर किया गया है। जिसे 963k व्यूज आ चुके हैं और इस पर 16k लाइक आने के साथ लोग उसकी खूब तारीफ कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top