साड़ को परेशान करना लड़कों पर पड़ा भारी, जानवर ने भी यूं सिखाया सबक

Harassing the saad was heavy on the boys

सोशल मीडिया ऐसी दुनिया है जहां इंसान ही नहीं जानवर भी खूब छाए रहते है। उनके वीडियो अक्सर सोशल मीडिया पर देखने को मिलते है। जो कभी-कभी ऐसे होते है जो कम ही वक्त में तेजी से वायरल हो जाते है और लोगों के बीच चर्चा का विषय बन जाते है।

वैसे तो जानवर अपनी ही धुन में रहते है। वह नुकसान तो नहीं पहुंचाना चाहते है लेकिन कभी-कभी किसी न किसी वजह से वह कुछ ऐसा कर जाते है जो हम इंसानों के लिए एक बड़ी सबक भी बन जाती है और उनका गुस्सा इस कदर बढ़ जाता है कि वह तबाही भी ला देती है।

ऐसा ही एक वीडियो देखने को मिला जिसमें आप देखेंगे एक साड़ अपनी धुन में है लेकिन कुछ ऐसे शख्स है जो उसे बार-बार छेड़ रहे है। इसके बाद जानवर भी उन्हें सबक सिखाने में पीछे नहीं हटता है। गुस्सा में साड़ लड़कों पर हमला कर देता है। जिससे लड़के बचने की कोशिश कर रहे है लेकिन साड़ हमला करने से बाज नहीं आ रहा है।

सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी तेजी से देखा जा रहा है जिसे देखकर हर कोई हैरान है। दरअसल लोग भी अपनी आदत से बाज नहीं आते है और ऐसे जानवरों को छोड़कर भारी गलती कर देते है। जिसका खामियाजा वह अकेले नहीं कई और लोगों को भी भोगना पड़ता है।

साड़ का यह गुस्सा भरा रूप देखकर सोशल मीडिया यूजर्स भी खबर आए हुए है और इस जानवर को परेशान करने वाले को खरी-खोटी सुना रहे है। यह वीडियो इंस्टाग्राम पर beautiful new pix अकाउंट से शेयर किया गया है। जिसे देखकर लोग हैरान है। यही नहीं आप देख सकते है साड़ परेशान कर रहे लड़कों के पास जाने की जगह उनका काफी देर तक इंतजार करता है लेकिन डर से वह लड़के ऊंची सी जगह पर चल जाते है‌ इसकी वजह से उनकी जान बच जाती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top