“रेल चले सीटी मारे” राजस्थानी गाने पर लड़की ने धांसू किया डांस, वीडियो

The girl danced on Rajasthani song

डांस के वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखे जाते है। कुछ लोगों के अंदर डांस के लिए ऐसा जुनून भर गया है कि लोग अपने वीडियो और रील बनाकर शेयर करते है तो कुछ लोग ऐसे भी है जो किसी फंक्शन और पार्टी में होने वाले डांस के भी वीडियो बनाकर शेयर करते है।

वैसे समय के साथ लोगों की पसंद और आदतें भी बदलती जा रही है। अब शॉर्ट वीडियो और रील्स पहली पसंद बनती जा रही है। अब लोग अकेले बैठे ही मनोरंजन का हर उपाय अपने पास ही चाहते है। ऐसे में सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म बन चुका है जहां आपके पसंद के वीडियो आपको हर वक्त मिलेंगे, जिसे आप कभी भी कहीं भी देख कर अपना मनोरंजन कर सकते है‌।

मनोरंजन के इसी मामले में एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें लहंगा चोली पहने लड़की ने अपनी जबरदस्त डांस का कमाल दिखाकर दिल चुरा लिया है।

राजस्थानी गाने पर लड़की ने किया डांस

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है ग्रे कलर का लहंगा पहने एक लड़की घर के बरामदे में ठुमके लगाते हुए नजर आ रही है। वहां और भी लड़कियां और महिलाएं मौजूद है। वह लड़की राजस्थानी गाने “रेल चले सीटी मारे” पर झूम झूम का डांस कर रही है। एनर्जी और कातिलाना एक्सप्रेशन के साथ जब लड़की झूमकर डांस करती है तभी लोगों का दिल जीत लेती है।

वहां बैठी लड़कियां और महिलाएं सबकी नजर उस लड़की पर बनी हुई है और सब उसके डांस को खूब एन्जॉय कर रहे है। कातिलाना एक्सप्रेशन दिखाते हुए जब वह लटके झटके और जबरदस्त डांस मूव्स देती है तो हार्टबीट ऐसे ही बढ़ जाते है।

ठुमको वाला यह वीडियो हो रहा वायरल

सोशल मीडिया पर ठुमको से भरा यह वीडियो काफी तेजी से देखा जा रहा है। हर किसी को पसंद आ रहा है और लड़की के डांस की तारीफ करते नहीं थक रहे, एनर्जी और डांस का कमाल सबको पसंद आ रहा है। जिसे यूट्यूब पर शेयर किया गया है। जिसे लोग देख रहे है पसंद करने के साथ ही अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लड़की की तारीफ कर रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top