शख्स के डांस ने दिलाई माइकल जैक्सन की याद, दिल खुश कर देने वाला वीडियो वायरल

Man's dance reminds of Michael Jackson

दोस्तों आपको अमेरिकी सिंगर और डांसर माइकल जैक्सन तो याद ही होंगे। जो एक पॉप सिंगर तो थे ही लेकिन दुनिया के सबसे बेहतरीन डांसर भी थे। जिनके डांस को आज भी लोग फॉलो करते है और उनके जैसा बनने की ख्वाहिश रखते है। उनके बाद दुनियाभर में बहुत सारे पॉप सिंगर और डांसर हुए है लेकिन उनकी छाप ही सबसे अलग थी। उनकी अमिट छाप आज भी लोगों के दिलों पर राज करता है।

सोशल मीडिया पर भी आप कई बेहतरीन डांसरों को जरूर देखते है। जिनके डांस कभी-कभी तो ऐसे कमाल के होते है कि एक बार वीडियो देखने पर मन नहीं भरता है। ऐसा ही एक और वीडियो देखने को मिला है जिनका वीडियो देखकर माइकल जैक्सन की याद आ जाती है।

माइकल जैक्सन के जैसे शख्स ने किया डांस

वायरल हो रहे वीडियो में आप एक शख्स को देखेंगे जिनकी वेश वेशभूषा देखकर आपको बिल्कुल भी नहीं लगेगा कि यह कोई बेहतरीन डांसर होंगे, लेकिन जब वह लोगों के सामने अपना डांस करना शुरू करते है तो लोगों के मुंह खुले के खुले रह जाते है और पलकें झपकने का नाम नहीं लेती है‌।

फ्रीस्टाइल में हिप हॉप डांस करते हुए वह शख्स वहां नजर आए। उन्हें देखकर लोगों को माइकल जैक्सन की याद आ गई। जिस अंदाज में वह माइकल जैक्सन के जैसे एनर्जेटिक और लाजवाब एक्सप्रेशन के साथ डांस कर रहे थे, वहां खड़े लोगों ने उन पर जमकर प्रशंसा की।

डांस ने जीता लोगों का दिल

वायरल हो रहे वीडियो में डांस करने वाले शख्स का नाम अतिक कमाल है, जिन्होंने अपने जबरदस्त डांस एक्सप्रेशन से यूजर्स का दिल जीत लिया। जब वह स्लो मोशन में डांस करना शुरू करते है तो लोगों की नजरें उनके पैर और हाथ के मूवमेंट पर पड़ती है, तो वहां से नजरे नहीं हट रही है। जबरदस्त स्टाइल और कमाल का डांस करके यह लोगों को अपना फैंस बना लिए, दिल जीत लेने वाले इस खूबसूरत से डांस का वीडियो यूट्यूब अकाउंट @CG Nresh पर शेयर किया गया है। वीडियो को 246k व्यूज आ चुके है और 16kके लाइक आने के साथ ही इस पर लोगों की प्रतिक्रियाएं भी आ रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top