ठंडे पानी से नहाते बंदर का जबरदस्त रिएक्शन देख, यूजर्स की छूटी हंसी

Tremendous reaction of monkey bathing in cold water

अपने बच्चे के पालन पोषण में माता-पिता अपनी पूरी जिंदगी लगा देते है और बच्चों के लिए कुछ भी कर गुजरते है। यह तो इंसानों की बात हो रही है लेकिन जानवरों में भी यही क्या प्रवृत्ति होती है, वह भी अपने बच्चे की देखभाल अपने से ज्यादा करते है और उनका पूरा ख्याल रखते है। हम इंसानों में कुछ ऐसे भी शख्स है जो जानवरों को अपने घर के परिवार और बच्चों जैसे ही पालते है। ऐसा ही एक वीडियो देखने को मिला जिसमें एक शख्स ने बंदर के बच्चे का ऐसा ख्याल रखा जैसे मानो खुद का बच्चा हो।

बंदर के बच्चे को नहलाया जा रहा

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है एक छोटे से बंदर के बच्चे को इंसानों के बच्चों के जैसा ही नहलाया जा रहा है। आप देख सकते है एक शख्स बंदर के छोटे से बच्चे को पकड़े हुए पहले तो पानी गिराता है फिर साबुन लगाता है। साबुन इतना ज्यादा लगाता है ऐसे लग रहा है जैसे उस बंदर के बच्चे को अब दोबारा कभी नहलाना नहीं है।

आप देख सकते है किसी महिला की भी आवाज सुनाई दे रही है। जो हंसते हुए सुनाई दे रही है। वह शख्स जब बंदर को साबुन लगा रहा है तो वह काफी उछल कूद रहा है हालांकि शक्स बंदर को अच्छे से पकड़े हुए हैंश और साबुन अच्छे से लगाने के बाद नहलाता है। सोशल मीडिया पर यह वीडियो देखकर लोग अपने अपने राय देना शुरु कर देते है।

वायरल वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं

सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी तेजी से देखा जा रहा है और लोगों की अपनी अपनी अलग-अलग प्रतिक्रियाएं भी आ रही है। कुछ लोग इसे व्यंगात्मक रूप में ले रहे है तो कुछ लोग इससे हांस्य रूप में ले रहे है। वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा है, साबुन तो ऐसे लगा रहा है जैसे आज ही चमक जाएगा, तो दूसरे यूजर ने लिखा साबुन ऐसे लगा रहे हो जैसे लग रहा है आज ही इंसान बन जाएगा। ऐसे ही मजेदार कमेंट के साथ ही इस वीडियो को काफी तेजी से देखा जा रहा है‌ जिसे यूट्यूब पर @ bestquote s8114 पर शेयर किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top