पंडाल के बीच कृष्ण के भक्तिगीत पर महिलाओं का खूबसूरत डांस वीडियो हो रहा वायरल

Beautiful dance video of women going viral

इंटरनेट पर जहां मनोरंजन के लिए एक से बढ़कर एक वीडियो मौजूद है, वही इन वीडियो में डांस के भी वीडियो खूब धूम मचाते है। जहां लोग डांस देखना पसंद करते है तो वहीं कुछ ऐसे भी लोग है जो डांस करना भी पसंद करते है‌‌। बस उनके पसंद के गाने उनके कान में पड़ने चाहिए जिसके बाद पैर अपने आप थिरकने लगते है।

डांस से ही जुड़ा एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें आप देखेंगे कि एक पंडाल सजा है, जहां लोगों की जबरदस्त भीड़ है। यहां पूजा-पाठ और सत्संग हो रहे थे जो अब समाप्त हो चुके है। जिनके बाद भक्ति गीत गाए जा रहे है। इन्हीं भक्ति गीतों पर लोग झूमते भी नजर आए।

वायरल हो रहे वीडियो में लोगों की भीड़ के बीच मंच के आगे कुछ महिलाएं साड़ी पहने मौजूद है जो मंच पर गाए जा रहे मोहन के गानों पर डांस करते हुए नजर आ रही है। आप देख सकते है ज्यादातर महिलाओं के सिर पर इतना लंबा घूंघट निकला है कि उनका चेहरा नहीं दिख रहा है लेकिन मोहन के गाने पर डांस लाजवाब कर रही है।

एक तरफ जहां महिलाएं झूमकर डांस कर रही है तो वही आप देख सकते है दूसरी साइड में एक शख्स जबरदस्त डांस करते हुए नजर आ रहे है। वह भी मोहन के भक्ति गीत के ऊपर घूम रहे है और अपने लाजवाब एक्सप्रेशन से दिल जीत रहे है। सोशल मीडिया पर यह डांस वीडियो खूब देखा जा रहा है। हर किसी को पसंद आ रहा है जिसमें भक्ति गीत पर भी लोग अपने डांस का कमाल दिखा रहे है।

इस वीडियो को यूट्यूब अकाउंट Vipin studio पर शेयर किया गया है। वीडियो को अब तक हजारों लोगों ने लाइक किया है और इसे देखने के बाद अपनी कमेंट भी दे रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top