हरियाणवी डांसर शिल्पा ने अपने डांस से फैलाया गर्मी, वीडियो हुआ वायरल

Haryanvi dancer Shilpa spreads the heat with her dance

सोशल मीडिया पर डांस वीडियो एक से बढ़कर एक वायरल हुआ करते हैं। कुछ डांस वीडियो तो शादी के होते हैं। जिसमें शादी की रस्मों के दौरान होने वाले डांस के होते हैं। जिसे सोशल मीडिया पर लोग देखना भी खूब पसंद करते हैं। शादी के समय में लोग शादी को इंजॉय करते हुए। इस ग्रुप में डांस करते हैं इसे देखना पसंद आता है।

वैसे भी रील्स और वीडियो का एक से बढ़कर एक सोशल मीडिया पर देखने को मिल ही जाएंगे। इंस्टाग्राम रील्स की तो भरमार है। इस पर आम पब्लिक से लेकर सेलेब्स तक अपने डांस से लोगों का मनोरंजन करते हैं। इस डांस वीडियो में भोजपुरी डांसर भी शामिल है। जो अक्सर अपने डांस वीडियो से सोशल मीडिया तहलका मचाती रहती है।

सोशल मीडिया पर इन दिनों हरियाणवी डांसर शिल्पी तिवारी का एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें वह बेहद ही कमाल का डांस कर रही हैं। आप देखेंगे कि शिल्पी ने वाइट कलर का सूट पहना है।उसमें वह जबरदस्त ठुमके लगाते हुए नजर आ रहे हैं।

वीडियो में आप देखें बैकग्राउंड में हरियाणवी गाना गुलाबो बज रहा है।जिस पर शिल्पी तिवारी ने जबरदस्त डांस किया है। उनका डांस देख सोशल मीडिया यूजर्स एक से बढ़कर एक कमेंट दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है आपका डांस बहुत कमाल का है तो दूसरे यूजर ने लिखा आपने अपने डांस से गर्मी फैला दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top