तुझे देख के दिल मेरा डोले गाने पर लड़की का धाकड़ डांस देख बढ़े हार्टबीट

Heartbeat increased after seeing the dance of the girl

जैसा की आप सबको पता है बॉलीवुड गानों का अपना क्रेज होता है। यह गाने कभी भी ट्रेंडकर जाते है, कुछ तो पुराने गाने ऐसे मजेदार होते हैं कि सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगते है। इससे जुड़े लोग अपनी डांस के वीडियो बनाकर अपलोड भी करते है। देसी लड़की का भी डांस जलवा हम देखेंगे। जिसमें वह गोविंदा के गाने पर ठुमके लगाते हुए देखी गई। वैसे भी गोविंदा का डांस अंदाज काफी कमाल का होता है और उनके गाने तो दिल चुरा लेते है।

तुझे देख के दिल मेरा डोले गाने पर लड़की का जबरदस्त डांस

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है। ब्लैक और रेड कलर के खूबसूरत सी साड़ी में एक खूबसूरत सी लड़की, डीजे फ्लोर पर है। पार्टी चल रही है जहां डीजे लगाया गया और डीजे फ्लोर पर बैकग्राउंड में गोविंदा का मशहूर गाना “तुझे देख के दिल मेरा डोले” पर यह खूबसूरत लड़की बेहद ही अंदाज में डांस कर रही है। आप देख सकते है अदाएं और एक्सप्रेशंस के कमाल के और गाने के बोल के अनुसार डांस स्टेप भी दमदार है।

लड़की का यह दमदार अंदाज और परफॉर्म, जिसमें एक्सप्रेशन भी देखने को मिला तो अदाएं भी, कमाल की नजाकत के साथ जब वह लिप्सिंग करते हुए डांस मूव करती है, तो लोग अपने आप खींचे चले आते है और खड़े होकर इस लड़की के डांस को खूब इंजॉय कर रहे है।

सोशल मीडिया पर भी छाया यह डांस वीडियो

सोशल मीडिया पर भी यह डांस वीडियो तेजी से छाया हुआ है। जिसमें डांस का बेहतरीन अंदाज देखने को मिल रहा है। इस डांस वीडियो को यूट्यूब पर @cutie nurse29 पर अपलोड किया गया है। यह वीडियो जिसमें लड़की का खूबसूरत अंदाज सबको पसंद आ रहा है।इस वीडियो को दो लाख से ज्यादा लोगों ने देखा है और 29 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top