जंगल के बीच रास्ते फोटोग्राफी करना महिला पर पड़ा भारी, शेर ने किया…

Photography on the way in the middle of the forest was heavy on the woman,

दोस्तों जानवरों से जुड़े वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखने को मिलते रहते है। इस पर आपको पालतू जानवरों के भी वीडियो देखने को मिल जाएंगे, तो जंगली जानवरों के भी, वैसे देखा जाए तो पालतू जानवरों के वीडियो बनाना काफी आसान है। लेकिन वाइल्ड लाइफ से जुड़े फोटोग्राफी करना हर एक के बस की बात नहीं होती है।

जंगल के खतरनाक खूंखार जानवरों के हरकतें और कारनामे कैमरे में कैद करने के लिए काफी मशक्कत के साथ, जान भी जोखिम में डालना पड़ता है। तब कहीं जाकर एक फोटोग्राफर हमारे तक खूबसूरत और बढ़िया वीडियो और फोटो लेकर आते है। जो सोशल मीडिया पर खूब देखे जाते है। ऐसा ही वीडियो हम भी आपके लिए लेकर आए है। जिसमें फोटोग्राफर की हिम्मत देखकर आप भी दंग मां मानेंगे। यही नहीं अगर आप उस जगह होते तो क्या करते। इस सवाल का जवाब आप कमेंट बॉक्स में जरूर लिखिएगा।

वीडियो में आप देख सकते है एक फोटोग्राफर जमीन पर लेट कर फोटो शूट कर रही है। कैमरा लेकर जमीन में लेटी हुई है। दोनों तरफ झाड़ियां है बीच में रास्ता है। तभी एक शेर अपने बच्चे के साथ उधर आता हुआ दिखाई दे देता है। खूंखार जानवरों की आहट ही लोगों को डरा देती है लेकिन वहां यह फोटोग्राफर बड़े ही आराम से लेटी हुई दिखी।

ऐसा लग रहा है जैसे फोटोग्राफर को शेर का कोई डर ही नहीं है। आराम से लेटी हुई वह फोटो ले रही है। जिन्हें देखकर और लोग भले हैरान हो चुके है। जिनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से छाया हुआ है। फोटोग्राफर के इस साहस को देखकर लोग हैरानी जता रहे है। लेकिन हां अपनी सुरक्षा के मद्देनजर उन्हें ऐसा न करने की हिदायत भी दे रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top