शादी के भारी-भरकम जोड़े में सजी दुल्हन ने शराब पीकर लिफ्ट में की ऐसी हरकत कि आप भी, वीडियो वायरल

dv

सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफार्म है जहां आप कुछ न कुछ नया तो जरूर देखेंगे और यह वीडियो कभी आपको रुला देते हैं तो कभी आपको हंसने पर मजबूर कर देते हैं। इन वीडियोस का लोग खूब आनंद लेते हैं आइए हम भी आपको एक ऐसा ही वीडियो दिखाते हैं जिसे देख आप भी सोच में पड़ जाएंगे यह वीडियो विधु सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

जिसे देख लो काफी हैरान है और हो भी क्यों नहीं इस वीडियो में ऐसा है ही जिसे देख आप भी हैरान हो जाएंगे। इस वीडियो में आप देखेंगे कि दुल्हन ने कुछ ऐसा किया है। जिसे अभी तक आपने सोचा भी नहीं होगा। इस वीडियो में दुल्हन खूब शराब पी रही है वह भी अपनी शादी के दौरान अपनी शादी के जोड़े में शराब पीने के बाद वह पार्टी के मूड में है।

इस वीडियो को देखने के बाद लोग काफी हैरान हैं और सोच में पड़े हैं कि ऐसे काम तो दूल्हे करते हैं जो खुद की ही शादी में शराब पी लेते हैं
वीटी वेडिंग नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट में यह वीडियो साझा किया है जिसमें यह साफ दिख रहा है कि दुल्हन अपने जोड़े में खूब शराब पी रही है और वह लिफ्ट में बैठी हुई है। जहां दुल्हनों का अपना भारी-भरकम लहंगा और मेकअप ज्वेलरी को संभालना मुश्किल होता है, वही वह शराब पी रही है। इस वीडियो में दुल्हन के आस पास और भी लोग खड़े नजर आ रहे हैं।

वीटी वेडिंग ने इस वीडियो को पोस्ट करने के साथ ही कैप्शन में लिखा है कि “जब आप अपना लहंगा ना उठा सके तो लिफ्ट में बैठ जाए खूबसूरत दुल्हन की लिफ्ट डायरीज”

इस वीडियो को काफी तेजी से देखा जा रहा है और यूजर काफी मजेदार कमेंट भी कर रहे हैं और कुछ तो दुल्हन को ऐसा करते देख अपने गुस्से को भी जाहिर कर रहे हैं। वहीं कुछ लोग दुल्हन को इस तरह शराब पीते देख उचित नहीं बता रहे हैं।
इस वीडियो को देखने के बाद आपके मन में क्या विचार आ रहे हैं कमेंट कर बताएं।

watch video:

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top