झुग्गी झोपड़ी के बच्चों ने अपने डांस से लूटा महफ़िल, वीडियो हुआ वायरल

Jhuggi hut children looted the gathering with their dance

सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक डांस वीडियो वायरल हुआ करते हैं। कुछ तो ऐसे होते हैं जिन्हें कई बार भी देखें तो भी मन नहीं भरता। इन डांस वीडियो में अगर बच्चों के डांस वीडियो हो तो फिर कमाल की बात है क्योंकि बच्चों की हल्की फुल्की हरकतें डांस से कम नहीं होती है। वैसे में अगर आपको कुछ बेहतरीन डांसर बच्चे दिख जाए तो, इस वीडियो को आप कई बार देखेंगे।

ऐसा ही सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें आप गांव के झुग्गी झोपड़ी के बीच में कुछ बच्चों को देखेंगे जो बेहद ही कमाल का डांस कर रहे हैं। वीडियो में आप देखेंगे कि 5 से 6 बच्चे हैं। जो बॉलीवुड के गाने ‘सजाऊंगा लूटकर भी तेरे बदन की लाली को’ पर बेहद ही खूबसूरती से डांस करते नजर आ रहे हैं।

उन बच्चों का डांस देखकर यह लग रहा है जैसे उन्होंने इस डांस को कहुं सीखा हो लेकिन उनके कपड़े और उनके आसपास के माहौल को देखकर यही समझ में आ रहा है कि इन बच्चों का पढ़ना ही काफी मुश्किल होगा। ऐसे में एक्टिविटी कहां से हो पाएगी, लेकिन अपने अंदर के हुनर को इन बच्चों ने तराशने की पूरी कोशिश की है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Gully Girls (@udaydesidream)

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर Uday desi dream शेयर किया गया है। जिसके कैप्शन में लिखा गया है क्या बात है बच्चों! कैसा किया बच्चों ने डांस? इस वीडियो को 61 लाख से अधिक लोगों ने पसंद किया है और इस पर कमेंट तो भरमार है। आपको कैसा लगा यह डांस वीडियो कमेंट बॉक्स में जरूर लिखें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top