बसंती कुत्तिया के साथ हिंदू रीति रिवाज से कल्लू कुत्ते की हुई शानदार शादी

Kallu the dog got married

आज के समय पर सोशल मीडिया पर कभी-कभी कुछ ऐसे वीडियो देखने को मिल जाते है, जो हैरान परेशान कर देते है और इन हैरान परेशान कर देने वाले वीडियो में एक वीडियो और जुड़ चुका है, जिसे देखने के बाद लोगों के होश भी उड़ जा रहे है और हंसी भी खूब आ जा रही है।

दरअसल इस वीडियो में आप कुत्तों की शादी होते देखेंगे, जिसमें बकायदे बैंड बाजा भी शामिल हुआ है और पूरे हिंदू रीति रिवाज से शादी की जा रही है।

दरअसल बिहार के पूर्वी चंपारण जिला मुख्यालय मोतिहारी से एक वीडियो सामने आया, जिसमें बैंड बाजे की धुन पर लोगों को नाचते हुए पूरे हिंदू रीति-रिवाज से एक कुत्ते और एक कुत्तिया की शादी कराते हुए देखा गया, जो इन दिनों चर्चा का विषय बना हुआ है।

दरअसल यह मामला उस समय चर्चा में आया, जब इसका वीडियो सोशल मीडिया पर देखने को मिल गया, जहां गांव में कुत्ता और कुतिया की शादी बड़े ही धूमधाम से कराया गया। कल्लू नाम के कुत्ते की बारात बसंती नाम की कुत्तिया के घर रात को पहुंचा। दोनों का हिंदू रीति-रिवाज से धूमधाम से शादी हुई।

इस शादी में शामिल लोग हैरान तो थे। आप देख सकते है बकायदा मंडप भी सजा हुआ है नरेश साहनी और उनकी पत्नी सविता देवी एक कुत्ता और एक कुत्तिया को पाल रखा था। सविता बताती हैं दोनों अपने बच्चों को लेकर कुछ मन्नत मांगी थी, जो पूरी हो गई है। यह दोनों भी शुरू से साथ ही रहे है। कुत्ते के मालिक ने कुत्तिया के साथ दोनों की शादी करा दी। यह खबर सोशल मीडिया पर इन दिनों चर्चा का विषय बना हुआ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top