तूने पायल है छनकाई गाने पर स्कूल में लड़की ने किया लाजवाब डांस, वीडियो हो रहा वायरल

School girl did amazing dance on Tune Payal Hai Chankai song

आज के समय में पढ़ाई लिखाई का समय काफी बदल चुका है। जहां लोग स्कूल में सिर्फ और सिर्फ किताबी शिक्षा और डिग्रियों को महत्व देते थे, अब वही स्कूल के पढ़ाई में आपके बच्चे पढ़ाई के साथ अन्य एक्टिविटी भी सीखते है। जिसमें टीचर भी उनका बखूबी साथ देते है।ऐसे में टीचर और स्टूडेंट के बीच काफी अलग से बॉन्डिंग देखने को मिलती है।

आज के समय में टीचर और बच्चों के बीच का अलग ही रिश्ता होता है। जहां बच्चे टीचर के साथ मस्ती से पढ़ते भी है तो वहीं उनके साथ अन्य एक्टिविटी में बखूबी भाग लेते है और अपने हुनर को लोगों तक पहुंचाते है। ऐसा ही एक स्कूल से जुड़ा वीडियो वायरल हो रहा है जिसे लोग खूब देख रहे है और पसंद कर रहे है।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें आप देख सकते है स्कूल में जहां स्कूली ड्रेस में लड़कियां नजर आ रही है एक तरफ तो दूसरी तरफ लड़के भी नजर आए आ रहे है। उन्हीं भीड़ के बीच में एक लड़की फाल्गुनी पाठक के गाने पर डांस करते हुए नजर आ रही है।

तूने पायल है छनकाई गाने पर लड़की का खूबसूरत डांस

वायरल वीडियो में आप देख सकते है स्कूल का ड्रेस पहने हुए लड़की फाल्गुनी पाठक के गाने “तूने पायल है छनकाई” गाने पर खूबसूरत डांस करती नजर आ रही है। लाजवाब डांस स्टेप के साथ कमाल की अदाएं दिखा रही, इस लड़की का डांस वहां खड़े लोग देख ही रहे है। सोशल मीडिया पर लोग इस लड़की के डांस को लोग खूब देख रहे है और इंजॉय कर रहे है।

आप देख सकते है लड़की के डांस स्टेप अच्छे है। एक्सप्रेशन भी काफी कमल का है। खूबसूरत अंदाज में लड़की जब हंसते हुए डांस करती है तो लोगों को खूब पसंद आ रहा है। यह डांस वीडियो यूट्यूब पर मिश्रा जी ब्लॉक नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। जिसे 14 हजार से अधिक बार देखा जा चुका है और लोग इस वीडियो को देखने के बाद तारीफ के पुल बांध रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top