गांव के कच्चे रास्ते पर शहर की गोरी का दिखा गर्दा उड़ा देने वाला डांस

The heart blowing dance of the city's blonde

आज के समय में शहर हो या गांव सोशल मीडिया से जुड़े हुए है। जहां लोग शहरों को आज के भाग दौड़ भरी जिंदगी में आगे मानते है, तो वहीं सोशल मीडिया जैसे प्लेटफार्म पर आप गांव के लोगों को भी काफी एक्टिव देख सकते है। जहां गांव के लोग भी अपने हुनर का कमाल दिखाने का कोई मौका नहीं छोड़ते है।

ऐसा ही एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें शहर की एक लड़की ने गांव के कच्चे रास्ते पर डांस करते गांव वालों का दिल जीत लिया है।
एक वीडियो देखा जा रहा है जिसमें आप गुलाबी रंग का लहंगा चोली पहने हुए लड़की को गांव के कच्चे रास्ते पर देखेंगे, जो वहीं खड़े होकर गांव वालों के सामने ही जबरदस्त ठुमके लगाने लगती है।

आप देख सकते है एक-एक करके लड़की के डांस को देखने के लिए आने जाने वाले रुकते जाते है और वहां एक भीड़ लग जाती है। शहर की लड़की के जबरदस्त ठुमके अदाओं को देखने के लिए लगाती है, तो लोग एक टकी बांधे उनके ठुमको पर नजर बनाए रहते है।

सोशल मीडिया पर भी लड़की का यह खूबसूरत सा डांस वीडियो सबको पसंद आ रहा है। जिसने गांव के लोगों को ऐसा चौकाया कि लोग आते जाते रास्ते में ही रुक जा रहे है और उसके डांस को देखने पर मजबूर हो जा रहे है। बॉलीवुड के गाने पर जब लड़की ठुमके लगा रही है तो हर किसी को वह पसंद आ जाए। इस डांस वीडियो को यूट्यूब चैनल पर शेयर किया गया है। इसे लोग देख रहे है और पसंद करने के साथ खूबसूरत डांस की तारीफ भी कर रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top