शराबी बंदर शराब की बोतल से लिए दो घूंट और किया मजेदार डांस

drunken monkey

सोशल मीडिया जैसे प्लेटफार्म पर इंसान ही नहीं जानवरों से भी जुड़े वीडियो देखने को मिलते है। कभी कभी कुछ जंगली जानवरों के ऐसे वीडियो देखने को मिल जाते है जो बेहद ही खतरनाक और दिल को डरा देने वाले होते है, तो कभी कुछ ऐसे पालतू जानवरों के वीडियो देखने को मिल जाते है जो दिल खुश कर देते है, तो कभी-कभी ऐसे भी जानवरों के वीडियो देखने को मिलते है जो बेहद ही मजाकिया अंदाज के होते है और उनकी हरकतें ऐसी होती है जिन्हें देखकर कभी डर भी लगता है, तो कभी खूब हंसी आती है।

वैसे अगर मजाकिया अंदाज की बात की जाए तो बंदर इसमें सबसे आगे क्योंकि बंदर बेहद नकलची होते है। आपको कुछ करता देख वह भी वैसा ही करते है, जिसे देखकर आप खुद भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। ऐसे ही बंदर से जुड़ा एक वीडियो देखने को मिल रहा है।

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है एक बंदर को जो शराब की दुकान पर बैठे हुए शराब गटते हुए नजर आ रहा है। आप देख सकते है बंदर बड़े ही चैन से रोड पर बैठ गया और गट गट शराब की बोतल में से शराब पिए चला जा रहा है। हालांकि बंदर के पेड़ के पास नीचे गाजर भी पड़ा है लेकिन उस पर उसका ध्यान जरा भी नहीं जा रहा है और वह केवल बोतल पर ही अपने ध्यान को बनाए हुए है।

यह मजेदार सा वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें बंदर का यह अंदाज देखकर लोग हैरान है। इस वीडियो के बैकग्राउंड में “मैं शराबी शराबी” गाना भी प्ले हो रहा है, जो इस समय काफी ज्यादा इस बंदर पर सूट कर रहा है। इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर भी खूब ठहाके लगाकर हंसने पर यूजर्स को मजबूर किया है। जिसे तेजी से देखा जा रहा है और पसंद भी किया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top