दादी मां के ठुमकों के आगे फीका हुआ भाभी जी का जोरदार ठुमका, वीडियो ने मचाया धूम

Sister-in-law faded in front of grandmother's dance

शादी के इस सीजन में डांस के वीडियो अगर देखने को ना मिले तो फिर बेकार है, लेकिन सोशल मीडिया ऐसा प्लेटफॉर्म है जहां पर आपको शादी से जुड़े वीडियो तो देखने को मिलेंगे ही मिलेंगे। शादी समारोह में आजकल तो डांस का एक अच्छा खासा क्रेज बन चुका है, जिस पर लोग अपने डांस का कमाल दिखाने का कोई मौका नहीं छोड़ते है।

ऐसे में इनसे जुड़े कई डांस वीडियो वायरल होते रहते है, जिनमें शादी फंक्शन के दौरान होने वाले डांस के वीडियो होते है। ऐसा ही एक डांस वीडियो देखने को मिला है, जिसमें मेहंदी की रस्म के दौरान होने वाले डांस का दिलचस्प अंदाज देखने को मिला।

मेहंदी फंक्शन में महिला ने किया जबरदस्त डांस

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है, बहू अपनी ननद के मेहंदी सेरिमनी में खूबसूरत डांस कर रही है और वह अकेले ही नहीं डांस करते करते अपनी सासू मां और छोटी ननद को भी इस डांस में शामिल कर लेती है। लेकिन बहू का इतना खूबसूरत डांस रहता है कि दादी मां से रहा ही नहीं जाता है, वह भी वहां पहुंचती है और पैसे उतारकर उन्हें देती भी है और खुद भी ठुमके लगाते हुए नजर आ रही है।

आप भी देख सकते है भाभी जी बेहद ही खूबसूरत अंदाज में डांस कर रही है। दादी मां उनका डांस देखकर काफी खुश हो तालियां बजाकर उनके डांस को एंजॉय करते हुए, तालियां बजा बजाकर उनका हौसला बढ़ा रही है।

सोशल मीडिया पर यह डांस वीडियो काफी तेजी से छाया हुआ है। हर किसी को पसंद आ रहा है। यह डांस वीडियो जिसमें भाभी जी ने हरी साड़ी में मेहंदी के फंक्शन में अपनी खूबसूरती से रंग तो जमाया ही अपनी खूबसूरत डांस और अदाओं को दिखाकर महफिल ही लूट लिया।

इस डांस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी तेजी से देखा जा रहा है और पसंद किया जा रहा है। हर कोई इस डांस वीडियो की तारीफ किए बिना नहीं रह पा रहा है, जिसे यूट्यूब चैनल पर शेयर किया गया है और इस वीडियो पर ज्यादा से ज्यादा व्यूज आने के साथ लोग वीडियो को लाइक भी कर रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top