भाभी को डांस को देख ननद ने भी लगाएं जोरदार ठुमके, हुआ दोनों में डांस कंपटीशन

Seeing sister-in-law dancing, sister-in-law also danced hard

सोशल मीडिया जैसी दुनिया में हर रोज शॉर्ट वीडियो और रील देखने को मिलते रहते है। जिनमें लोग अपने डांस का कमाल और अंदाज देखा कर दिल जीते है। ऐसे कई डांस वीडियो होते है, जो अकेले में भी किए होते है तो कुछ ऐसे डांस वीडियो हो जाते है, जो भीड़ से भरी जगहों पर भी डांस करके लोग अपना नाम बना लेते है।

ऐसा ही एक वीडियो देखने को मिला है जहां भरे पंडाल में एक लड़की ने जबरदस्त अंदाज में डांस कर वहां लोगों को झूमने पर मजबूर कर दिया। सोशल मीडिया पर एक डांस वीडियो देखा जा रहा है, जिसमें आप देखेंगे एक पंडाल में लोगों की जबरदस्त भीड़ है। भीड़ में औरतें बच्चे बड़े बुजुर्गों से लेकर ढेर सारे युवा भी मौजूद है।

जहां मंच पर एक शख्स भक्ति गीत गा रहे है और इसी भक्ति गीत पर आसमानी और सफेद रंग का साड़ी पहने लंबा घूंघट निकाले महिला मंच के सामने आते है और झूमने लगती है। उनको डांस करते देखना वही भीड़ में से बैंगनी रंग का सूट पहने हुए लड़की निकलती है। जो उनके साथ डांस से डांस मिलाकर करने लगती है।

आप देख सकते है लड़की का डांस काफी कमाल का है। बहुत ही खूबसूरत अंदाज में वह महिला का साथ देते हुए डांस करते हुए नजर आ रही है। सोशल मीडिया के यूट्यूब अकाउंट पर शेयर किया गया यह डांस वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है, जिसे लोग खूब देख रहे है और इंजॉय करने के साथ ही लड़की के डांस की तारीफ भी कर रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top