अख़ लड़ गई गाने पर लड़की ने रोड पर किया जबरदस्त डांस

The girl did a tremendous dance on the road

हरियाणवी गाना सुनना तो आजकल लोगों की पहली पसंद बनती जा रही है। हरियाणवी गाना खूब धूम मचा रहा है, जिस पर लोग जबरदस्त डांस कर रहे है और इस गाने को खूब इंजॉय कर रहे है। वैसे आपको बता दें हरियाणवी गाने काफी सुने जाते है। इस गानों के बीट ऐसे होते है जो डांस करने पर मजबूर कर देते है और अगर कोई डांस करने का शौकीन है तो फिर गाना सुनते हुए उसके पैर थिरकने लगते है।

ऐसा ही एक हरियाणवी गाने पर डांस वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर आप भी इसे खूब इंजॉय करेंगे। इस डांस वीडियो में लड़की ने अपने डांस का जबरदस्त हुनर दिखाया है।

हरियाणवी गाने पर लड़की का बवालिया डांस

सोशल मीडिया पर एक वीडियो देखा जा रहा है जिसमें हरियाणवी गाने पर एक लड़की डांस करती नजर आ रही है। हरियाणवी गाना “आंख लड़ गई” पर उस लड़की का लाजवाब डांस देखने को मिला। जिसमें लड़के ने स्लीवलेस टॉप और जींस पहन कर जब ठुमके लगाती है तो दिल की धड़कन तो बढ़ ही रही है, लोग उसके दिलचस्प अदाओं को देखने के लिए भी बेताब हुए जा रहे है।

दिल को जीतने वाले लड़की के डांस वीडियो ने सबको देखने पर मजबूर किया है। जब लड़की पलट कर अपनी अदाओं को दिखाकर ठुमके लगाती है तो उसके इस अंदाज में को देखते ही लोगों की धड़कन बढ़ जा रही है और लोग उसके डांस पर दिल हार जा रहे है। लड़की अपनी कातिलाना अंदाज में शानदार डांस कर रही है और एनर्जी ऐसी बेजोड़ कि लोग उसके डांस के दीवाने हो जा रहे है।

सोशल मीडिया पर छाया डांस वीडियो जिससे इंस्टाग्राम अकाउंट Sonam_ vermani_15 पर शेयर किया गया है। लाखों व्यूज आने के साथ ही 267 हजार से अधिक लाइक आ चुके हैं। इस वीडियो ने सबका दिल जीत लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top