टाइट फिटिंग कपड़े में कंगना रनौत दिखी अनकंफरटेबल, वायरल वीडियो

Kangana Ranaut looked uncomfortable in tight fitting clothes

कंगना रनौत बॉलीवुड के एक ऐसी अभिनेत्री जो अक्सर अपने बयानों को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। उनका बड़ी बेबाकी के साथ अपनी बातों को लोगों के सामने रखना, कुछ लोगों को तो पसंद आता है, लेकिन ज्यादा लोगों को पसंद नहीं आता है।‌ कंगना रनौत जल्द ही धाकड़ फिल्म में नजर आने वाली है। कंगना रनौत का हाल ही में लिया गया फोटोशूट की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर सबका ध्यान अपनी ओर खींच ले रही है। जिसमें वह बेहद ही हॉट नजर आ रही हैं।

वर्क फ्रेंड की बात करें तो वह बहुत जल्द ही धाकड़ फिल्म नजर आ रही है। जिसमें जबरदस्त एक्शन सीन परफॉर्म किया गया है। इस फिल्म में कंगना के साथ अर्जुन रामपाल नजर आने वाले हैं। हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर भी लॉन्च किया गया। जिसे दर्शकों ने काफी अच्छा रिस्पांस दिया है।

वैसे तो कंगना के कपड़े फंक्शन के अनुसार ही होते हैं लेकिन इंटरनेट पर एक वीडियो सामने आया। जिसमें कपड़े की वजह से अनकंफरटेबल देखी। जिसमें उन्होंने वन पीस ड्रेस पहन रखा था जिस ड्रेस में वह काफी हॉट लग रही थी, लेकिन इस कपड़े से वह अनकंफरटेबल भी फील कर रही थी। इस तस्वीर को इंस्टाग्राम अकाउंट @filmi looks से शेयर किया गया है। इस तस्वीर ने सबका मन मोह लिया है।‌ जिसे लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है और हजारों लोगों ने इसे पसंद किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top