बकरी के सामने अपना ताकत दिखाना पड़ा शख्स पर भारी, वायरल वीडियो

The man had to show his strength in front of the goat.

सोशल मीडिया पर जानवरों से जुड़ा वीडियोज अक्सर वायरल हुआ करता है। कुछ वीडियोज फनी होते हैं, जिन्हें देखकर हंसी नहीं रुकती है तो कुछ ऐसे भी होते हैं। जिसमें जानवर अपने जीवन के प्रति संघर्ष करते हुए दिखाई दे जाते हैं। सब कुछ ऐसे भी रोमांचक वीडियो होते हैं, जिसे देख कर दिल खुश हो जाता है। आपने देखा होगा कि जानवर जिस तरह से आपस में लड़ाई करके एक दूसरे का शिकार करते हैं। वह बेहद ही रोमांचक होता है।

वैसे तो इंसान और जानवरों की काफी अच्छी दोस्ती है लेकिन कुछ ऐसे इंसान और कुछ ऐसे जानवर भी हैं। जिनकी एक दूसरे से बनती नहीं है। ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें एक इंसान और एक बकरी की आपस में बनी नहीं और लड़ाई हुई। इस लड़ाई का वीडियो देखकर आप अपनी हंसी रोक नहीं पाएंगे।

वायरल हो रहे है वीडियो में आप देखेंगे कि गांव में एक घर है जहां पर एक आदमी ने बकरी को बांधने के लिए उसे पकड़ कर ले जा रहा है।लेकिन शायद बकरी को उस आदमी का यह अंदाज पसंद नहीं आया और उसे गुस्सा आ गया। वह गुस्से में आदमी पर हमला कर देती है।जिसके बाद वह लगातार उस आदमी को अपने सिंग से मारती रहती है।

56 सेकेंड के इस वीडियो में आप देखेंगे वह आदमी लगातार बकरी की सिंग से मार खा रहा है और बुरी तरीके से चोटिल भी हो गया है।लेकिन सबसे चौंकाने वाली बात तो यह है कि इस आदमी को इस तरह चोटिल होते देख कर भी, वहीं खड़ा दूसरा आदमी शांति से वीडियो बनाने में मगन है। उसे इस बात की परवाह नहीं है कि उस आदमी को चोट भी लग रही है।

इस वीडियो को यूट्यूब चैनल long Raja perfume से शेयर किया गया है। जिसे 47 हजार लोगों ने पसंद किया है और 51 लाख लोगों ने देखा है। इस पर यूजर्स कमेंट भी कर रहे हैं और दूसरे शख्स को खूब खरी-खोटी सुना रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top