बच्चे की जान बचाने के लिए अकेले भैंस भिड़ी शेरों के झुंड से

Lonely buffalo clashed with a herd of lions

जंगली जानवरों से जुड़े वीडियो सोशल मीडिया पर अनेकों देखने को मिलते हैं जैसा सबको पता है जंगल का जीवन बेहद ही खतरनाक होता है। इस जंगल के जीवन में खतरे हर पल होते हैं हर और मौत के साए में जिंदगी बिकती है। खास तौर पर छोटे जानवरों पर लेकिन कभी-कभी इन छोटे जानवरों में भी न जाने कहां से वह शक्ति आ जाती है जो खूंखार शिकारी जानवरों को भी पछाड़ देते हैं और उन्हें हार मानने पर मजबूर कर देते हैं। ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें शेरों के झुंड में भैंस पर तो हमला किया लेकिन अकेला भैंस ही अपनी आत्म शक्ति के बल पर शेरों को भारी पड़ गया वीडियो भयानक सब वीडियो जो काफी रोमांचक है। यूजर्स देखना खूब पसंद कर रहे हैं।

सोशल मीडिया पर छाया खौफनाक शेरों का यह वीडियो

सोशल मीडिया पर खूंखार शेरों का वीडियो छा गया है। जिसमें शेरों के झुंड में हमले से मार खाई फार्म भरे वीडियो में आप देखेंगे एक भैसा अपने बच्चे को लेकर टहल रहा होता है तमिल शेरों का झुंड वहां पहुंचता है और पैसे पर नहीं लेकिन उसके बच्चे पर पारी पारी से हमला करते रहते हैं बच्चा पाल पर अपनी मां के पीछे छिपता है लेकिन शेर बार-बार पकड़ कर उसे खींच लेते हैं ऐसा कई बार होने के बाद भैंस को भी काफी भयंकर गुस्सा आता है।

इसके बाद नंबर आता है बता शेरों के झुंड पर हमला बोल देता है अकेले ही मैं इन शेरों को मारने दौड़ा ने गाने में कामयाब होता है। यानी अकेली बस अपने बच्चों की सुरक्षा के लिए बीमार हालत में भी अपनी ताकत को उठाकर भयानक और खूंखार शिकारी जानवरों के झुंड को भी भागने पर मजबूर कर देती है।नंसोशल मीडिया के यूट्यूब अकाउंट पर शेयर किया गया यह वीडियो @ big animals नाम के चैनल से शेयर किया गया है। इस वीडियो पर लाख से ज्यादा लोगों ने देखा है और 1 हजार से अधिक लोगों ने पसंद किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top