देश के 75वें स्वतंत्रता दिवस पर पुलिस वालों ने भी दिखाए अपने डांस और जोश का कमाल

75th Independence Day of the country

जहां एक तरफ पूरा देश स्वतंत्रता दिवस की खुशियां मना रहा है, सभी झूम रहे हैं वहीं पर एक वीडियो तेजी से फैल रहा है। जिसमें पुलिस वालों का कारनामा दिखा जा सकता है। आइए देखते हैं इस कारनामे और स्वतंत्रता दिवस के खुशियों को और इसके बारे में विस्तार से जानते हैं…..

हमारे देश के प्रशासन का नागिन डांस

फेसबुक और ट्विटर पर हमारे देश के पुलिस भाइयों का एक वीडियो इतनी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें देश के पुलिस भाई डांस करने में लगे हुए हैं। इतनी खुशी और मस्ती में झूम रहे हैं कि पूछो ही मत! बस इन्हें नागिन डांस करने दो। यह वीडियो पीलीभीत पूरनपुर कोतवाली थाना का है। जहां पर स्वतंत्रता दिवस का उत्सव मनाया जा रहा है। देश के स्वतंत्रता समारोह में जहां हर स्कूल और कालेज में उत्सव मनाए जा रहे हैं वही पुलिस भी कम नहीं है। उत्सव मनाने में लगी हुई है यह मंजर पूरनपुर थाने का है जहां पर स्वतंत्रता समारोह का उत्सव बड़े ही धूम-धड़ाके से मनाया जा रहा है

वायरल हुआ पुलिस वालों का नागिन डांस

हमारे देश के 76 वें स्वतंत्रता समारोह में सभी देशवासियों ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया। वहीं पर हमारे पुलिस भाई भी कुछ कम नहीं है। वह भी इस समारोह को बड़े ही हर्षोल्लास से मना रहे हैं। इस आजादी के दिवस को बड़े ही धूम-धड़ाके और मस्ती से मनाया जा रहा है।

सपेरा और नागिन डांस जिसमें पुलिस भाई हिस्सा लिए

इस वीडियो में एक पुलिस सपेरे के किरदार में है और दूसरा नागिन डांस में लीन है और लहरा रहा है। दो पुलिस वाले ही नहीं अन्य सभी भी बढ़ चढ़कर हिस्सा ले रहे हैं। पूरनपुर चौकी के एक पुलिस वाले ने यह खुलासा किया है कि कोई नाराजगी दिखा रहा है। सभी को इनका अंदाज पसंद आ रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top