जान्हवी को व्हाइट क्रॉप टॉप और ब्लैक जींस में देख लोगों की धडकनें बढ़ीं

Janhvi in ​​white crop top

इन दिनों जाह्नवी का वाइट क्रॉप टॉप और ब्लैक जींस में फोटोज वायरल हो रहा है। इन फोटोज में लोगो को जान्हवी का ये लुक काफी पसंद आ रहा है। उनका यह लुक देख लोग उनके काफी तारीख भी करते हुए देखे जा रहे हैं। जाह्नवी कपूर को इस रूप में देखकर लोगों के दिल की धडकनें बढ़ गई हैं।

जिम के बाद स्पॉट की गईं

सोशल मीडिया पर अक्सर जाह्नवी कपूर की तस्वीरें वायरल होती रहती है,और अक्सर अपने जिम सेशन को खत्म करने के बाद कैमरे की नज़र में आ ही जाती हैं,हाल ही में उनके जिम सेशन खत्म होने के बाद उनको बाहर निकलते हुए कुछ अलग ही अंदाज में देखा गया है ।
इस दौरान एक्ट्रेस का एक अलग ही रूप देखने को मिल रहा है, जिसमें वह एक हाथ में कोल्ड कॉफी और एक हाथ में मोबाइल लिए हुए बाहर निकलते हुए देखी जा सकती हैं। इसके साथ ही उन्होंने काफी नॉर्मल मेकअप किया हुआ है और अपने बालों को खुला रखा है। जिसमें वह बला की खूबसूरत नजर आ रही हैं, आपको बता दें कि जानवी कपूर अपनी फिटनेस को लेकर काफी सतर्क रहती है और वह रोजाना जिम में जाकर घंटों पसीना बहाती हैं।

 

डाइट पर देती हैं पूरा ध्यान यह एक भी दिन अपने वर्कआउट को नहीं छोड़ती है और हेल्थी डाइट का भी पूरा ध्यान रखती हैं। सोशल मीडिया पर जान्हवी कपूर की यह तस्वीरें काफी वायरल हो रही हैं, जिन पर लाखों फैंस अपना प्यार लूटा रहे हैं। इस समय उनकी फिल्म डार्लिंग भी रिलीज हो चुकी है, जिसे लोगों का ढेर सारा प्यार मिला है। इस मूवी को आप देख सकते हैं जिसमें उनकी दमदार एक्टिंग देख लोग इनके दीवाने हो गए हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by F I L M Y G Y A N (@filmygyan)

नोट– प्रत्येक फ़ोटो प्रतीकात्मक है( फोटो स्त्रोत: गूगल)
डिस्क्लेमर – यह न्यूज़ वेबसाइट से मिली जानकारियों के आधार पर बनाई गई है। bollywoodhost अपनी तरफ से इसकी पुष्टि नहीं करता है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top