नेहा मालिक ने टू पीस बिकनी पहन बढ़ाया इंटरनेंट का पर

Neha Malik in two piece bikini

इंटरनेट सेंसेशन कही जाने वाली नेहा मालिक ने इंस्टा पर अपनी बिकनी फोटोज शेयर की है, जहां
टू पीस में नेहा मलिक को देखकर फ्रेंड्स आहें भरने लगे उन्होंने रेड कलर कि बिकनी पहनकर एक से बढ़कर एक हॉट और सेक्सी पोज देकर इंटरनेट का पारा हाई कर दिया।

नेहा मलिक ने इंस्टाग्राम पर अपनी हाल ही में कुछ हॉट तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह अपनी टोन्ड बॉडी को बिकनी पहन कर फ्लांट करती नजर आ रही हैं, तस्वीरों में नेहा को बाथरोब पहने देखा जा सकता है, इसके अलावा उन्होंने कलरफुल बिकनी भी पहन रखी है वह स्माइल करती नजर आ रही हैं, एक्ट्रेस की इंस्टाग्राम पर लेटेस्ट हॉट और ग्लैमरस फोटोज देखकर हर कोई दंग रह गया है।

 

कौन हैं नेहा?
नेहा का जन्म मुम्बई महाराष्ट्र में हुआ। नेहा अभिनय के अलावा सोसिल मीडिया पर काफी एक्टिव है। नेहा आए दिन अपनी हॉट तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर करती है और इनकी तस्वीरों की वजह से ही ये लगातार फेमस भी होती जा रहीं है। नेहा नेट दारू गाने में भी नजर आ चुकी है जिसके सिंगर रमन कपूर और मिलिंद गाबा है। कई एल्बम सांग्स में इन्होने अपने जलवे दिखाए है। नेहा अपनी हॉटनेस की वजह से जानी जाती है और इनकी हॉट तस्वीरें ही ये इंस्टाग्राम पर पोस्ट करती है।

करियर
नेहा एक भारतीय मॉडल होने के साथ ही एक अभिनेत्री, ब्लॉगर, ट्रेवलर है। नेहा 2012 में अरब फैशन वीक में 3 मोस्ट ब्यूटीफुल महिला रही है। साथ ही इस फैशन शो के 2013 में भी टॉप 10 में रही है। बाद में 2016 में बैंकोक बीच फैशन वीक में भी टॉप 10 में रही थी। नेहा रामजी गुलाटी के लोकप्रिय गाने धूप ना चल में भी नजर आ चुकी है। नेहा अपने फैशन शोज और 2016 में फ़िल्म भंवरी का जाल के लिए जानी जाती है।

नोट– प्रत्येक फ़ोटो प्रतीकात्मक है( फोटो स्त्रोत: गूगल)
डिस्क्लेमर – यह न्यूज़ वेबसाइट से मिली जानकारियों के आधार पर बनाई गई है। newsarmy.in अपनी तरफ से इसकी पुष्टि नहीं करता है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top