बारिश में भाभी जी को भीगते हुए देख यूजर बोले जवानी बोम्ब लगदी

Sister-in-law bathed in the rain

सोशल मीडिया पर हर टाइप के वीडियो वायरल होते रहते हैं मौसम के अनुसार वीडियो भी बदलते रहते हैं। इन दिनों बारिश का मौसम है। बारिश के मौसम में बारिश से जुड़े कई वीडियो वायरल होते हैं हालांकि बीमारी के डर से लोग बारिश में भीगते नहीं हैं लेकिन किसी को बारिश काफी पसंद आता है ऐसे मैं कई ऐसे लोग हैं जो बारिश में भी भींगकर वीडियो बनाते हैं और सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं। ऐसी ही एक एक टिकटॉकर भाभी जी हैं जो टिकटॉक पर काफी मशहूर थी लेकिन टिकटॉक के बंद होने के बाद उन्होंने अपनी ब्लॉक यूट्यूब पर शेयर करना शुरू किया। उनका एक वीडियो इन दिनों को वायरल हो रहा है। जिसमें भाभी जी अपने घर के छत पर बारिश का मजा ले रही है और अपने चाहने वालों के दिलों में आग लगा रही हैं। भींगे बदन भाभी जी का पानी के साथ मस्ती करना पानी में भी आग लगाने जैसा ही है।

देसी भाभी ने किया बारिश के मौसम में जबरदस्त मस्ती

देसी भाभी का जबरदस्त मस्ती भरा यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में उन्होंने एक ब्लैक बॉर्डर येलो कलर की साड़ी पहनी है। जिसमें वह काफी खूबसूरत लग रही हैं। छत पर बारिश में भीगते हुए वीडियो बनवा रही है। उनके साथ उनका एक प्यारा सा बच्चा भी है जो इस बारिश का मजा ले रहा है। आप देख सकते हैं बच्चा बारिश में मजे लेते हुए अपनी मम्मी के ऊपर वाइपर से पानी के छींटे डालना है तो वही भाभी जी छत के ऊपर लगे पानी को बच्चे के ऊपर छिड़क रही हैं। मां बेटे का यह मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। अपनी मां के साथ जबरदस्त मस्ती कर रहा है। बच्चा तिरपाल पर लगे पानी पर लेट भी जाता है और पानी में खूब मस्ती कर रहा है। भाभी जी अपनी अदाओं से छत पर इधर-उधर भटकते हुए वीडियो बना रही है और झूम रही हैं।

टिकटॉकर भाभी जी का यह वीडियो उनके चाहने वाले को पसंद आ रहा है। टिकटॉक बैन होने के बाद भाभीजी में जब यूट्यूब पर अपनी वीडियो डाले तो वह लाइफ़स्टाइल ब्लॉग बनाती हैं और इस पर शेयर करते हैं। दो लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं इन वीडियो को 20 हजार से ज्यादा लोगों ने पसंद भी किया है। जिसे भाभी जी के यूट्यूब चैनल @Ruchi Yadav blogs पर शेयर किया गया है। भाभी जी के जबरदस्त वीडियो का मजा सभी ले रहे हैं और इस पर अपनी कमेंट से भी दे रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top