मॉडल पूजा हेगड़े ने अपने बोल्ड अवतार से धड़काए यूजर्स के दिलों को

model pooja hegde video

सिनेस्टार और मॉडल पूजा हेगडे मुंबई में जन्मी जरूर है लेकिन इनका पूरा परिवार कर्नाटक के उडुपी जिले से संबंध रखता है। पूजा हिंदी के अलावा तुलु, अंग्रेजी, कन्नड़, तमिल जैसे कई भाषाओं का ज्ञान रखती हैं। एक्ट्रेस अपनी ग्लैमरस अंदाज के लिए जानी जाती हैं। उनके दीवानों की संख्या काफी ज्यादा है। यह एक से बढ़कर एक वीडियो और फोटो को सोशल मीडिया पर शेयर भी किया करती हैं। पूजा हेगड़े के जिम आउटफिट में सोशल मीडिया पर धूम मचाए हुए हैं। जिसमें उनके बेहद हॉट लुक पर लोगों की नजरें टिकी हुई है।

यह सिंपल पिंक जिम आउटपुट रेशमी खुले बालों के साथ स्पॉट की गई। आप देख सकते हैं उनके फोटो में वह काफी बोल्ड नजर आ रही हैं। सिंपल ड्रेस में भी वह अपने बालों के खुले और अपनी प्यारी सी मुस्कान से अपने लुक को कंप्लीट करते हुए नजर आ रही है। क्लासिक हैंड पर्स लिए हुए इस एक्ट्रेस का यह फोटो खूब वायरल हो रहा है। वैसे भी सेलिब्रिटी है और इनका बोल्ड अंदाज उनके फैंस को पसंद आता है। जिसकी वह खुलकर तारीफ भी करते हैं। इनके टाइट ड्रेस देखने के बाद जहां कुछ लोगों ने इन पर दिल हार जाने की बात कहिए तो कुछ ने इन्हीं ट्रोल भी किया है।

अपनी लाजवाब एक्टिंग और लुक से अपनी खास पहचान बना चुकी बेहद हॉट और से*क्सी पूजा हेगड़े की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर छाई हुई है। उनके चाहने वालों ने उनके इस फोटो पर ढेरों कमेंट्स भी दिए हैं। जिससे यूट्यूब अकाउंट @filmy fame पर शेयर किया गया है। इस वीडियो में एक्ट्रेस के बोल्ड लुक में उनके चाहने वालों का दिल जीत लिया है। जिसे लाख से ज्यादा बार देखा गया है और 10k से ज्यादा लाइक आ चुके हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top