प्यार ने तोड़ी मर्यादा की हर सीमा… जिसे आंटी बुलाते थे कर ली उसी से शादी!

al

प्यार दीवाना होता है, मस्ताना होता है, हर खुशी से हर गम से, बेगाना होता है। जी हां, आज हम बात करने जा रहे हैं, ऐसे ही एक प्यार करने वाली जोड़ी की जिन्होंने अपने प्यार के लिए अपनी दोस्ती और बच्चों को भी छोड़ दिया।

हम बात कर रहे हैं 16 वर्षीय विलियम स्मिथ और 31 वर्षीय मर्लिन। आपको बता दें कि पश्चिमी ससेक्स रहने वाले विलियम को अपने ही दोस्त की मां से प्यार हो गया। जब वह 2006 में उनकी तबीयत खराब होने की वजह से अक्सर उनके घर आया जाया करते थे। इसी दौरान दोनों का एक दूसरे के प्रति आकर्षण शुरू हुआ। इतनी एज गैप के बाद भी दोनों ने एक दूसरे का साथ रहने का फैसला किया।

2009 में विलियम ने अपने बालिग होने पर मर्लिन को प्रपोज करके उनसे शादी कर ली। जिसकी वजह से विलियम को अपने दोस्त और मर्लिन को अपने बच्चों को छोड़ना पड़ा। मर्लिन पहले से ही 7 बच्चों की मां है, इसलिए उन्हें अब और बच्चे नहीं चाहिए। लेकिन अगर विलियम अपना परिवार शुरू करना चाहते हैं तो वह उसके लिए उन्हें मना भी नहीं करेंगी।

मैं जानना चाहती हूं कि क्या मैं अपने मौसी के लड़के से शादी कर सकती हूं? - Stay Updated | Khabar Himachal, Himachal taza Khabar, Rehlu News, Himachali Khabar, Himachali News

विलियम अब प्रोड्यूसर बन चुके हैं। दोनों के रिश्ते पर लोग तमाम तरह की बातें किया करते हैं, जिसकी वजह से विलियम के काम पर भी असर पड़ता है। लेकिन उन दोनों का प्यार उन्हें इन सारी समस्याओं से उबरने के लिए हमेशा मदद करता है और उन्हें एक साथ रखता है। विलियम, मर्लिन को अपनी ड्रीम वूमेन मानते हैं और उनसे बेहद मोहब्बत करते हैं।

अब हम इसे क्या कहें! समाज की बंदिशें या मर्यादा की सीमा, जो भी है विलियम और मर्लिन ने इन दोनों को तोड़कर अपने प्यार की सुनी और आज एक साथ हो गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top