किस्मत ने मारी पलटी…केवल 5 घंटे पहले खरीदे लॉटरी से, केरल के पेंटर ने जीता 12 करोड़

luck turned

किसकी किस्मत कब रंग लाती है ।यह कहना बड़ा मुश्किल है। ऐसा ही एक पेंटर के साथ हुआ। जिनकी किस्मत ने पलटी मारी और वह एक ही झटके में बने करोड़पति। केरल के कोट्टायम के रहने वाले एक पेंटर ने 5 घंटे पहले लॉटरी खरीदी थी और महज 5 घंटे के अंदर ही उनकी किस्मत में ऐसा पलटी मारा कि वह ₹12 करोड़ के मालिक बन गए। सरकार की क्रिसमस, न्यू ईयर लॉटरी का पहला पुरस्कार जीत कर।

सेलवन से खरीदा था सदानंद लॉटरी

कुदायमपडी के मूल निवासी सदानंद तिरुवंतपुरम में लकी ड्रॉ से कुछ घंटे पहले रविवार सुबह एक विक्रेता से XG218582 नंबर वाली लॉटरी खरीदा। मीडिया से बातचीत करते हुए सदानंद ने बताया कि वह सुबह के समय मीट खरीदने जा रहे थे। उसी वक्त उन्होंने वह लॉटरी खरीदा। यह टिकट कोट्टायम शहर के लॉटरी एजेंट बीजी वर्गीज ने लॉटरी विक्रेता सेलवन को बेचा था।

सदानंद 50 सालों से कर रहे हैं पेंटिंग

सदानंद पिछले 50 साल से पेंटिंग का काम करते हैं और उनसे यह पूछा गया कि वह इतनी बड़ी धनराशि का क्या करेंगे, तो उन्होंने कहा वह अपने बच्चों सनीश और संजय का जीवन स्तर सुधारने के लिए इस राशि का इस्तेमाल करेंगे।

13 लोगों की किस्मत बदली ₹300 की लॉटरी टिकट

इस लॉटरी की कीमत ₹300 थी। द्वितीय पुरस्कार के तौर पर ₹3 करोड़ की धनराशि रखी गई थी। जो टिकट खरीदने वाले 6 लोगों को दी गई। जबकि तृतीय राशि में ₹700000 की धनराशि थी, जिसे टिकट विक्रेताओं में बांटा गया। 24 लाख टिकट छपी हुई थी। इसके बाद सितंबर 2021 में केरल के ऑटो ड्राइवर ने ₹12 करोड़ की लॉटरी जीती थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top