अद्भुत कलाकारी: एक साधारण से शख्स ने दिखाई अपनी कलाकारी सड़क के दीवाल पर बना डाली खूबसूरत पेंटिंग

amazing work

आज के आधुनिक युग में लोग जहां इंसानों की पहचान उसकी काबिलियत से नहीं बल्कि कपड़े और शोहरत से करते हैं। वही कम ही लोग हैं जो शोहरत के पीछे नहीं भागते हैं और उनसे भी कम लोग मिलेंगे जो इंसान के कपड़े से नहीं बल्कि उसके टैलेंट को बड़ी बारीकी से परख लेते हैं। वैसे भी कहा जाता है कि इंसान को उसके कपड़े से नहीं उसकी खूबियों से पहचान मिलती है।

इस बात को सोशल मीडिया पर वायरल एक वीडियो कर दिया है। इस वीडियो को देखने के बाद आप भी कहेंगे कि हां इंसान के अंदर टैलेंट होना चाहिए, जो एक मामूली इंसान को भी एक समय में खूब मशहूर कर सकता है। इसी से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे देखकर एक बार आप भी अंदाजा नहीं लगा पाएंगे कि साधारण सा दिखने वाला इंसान कुछ ऐसा कर पाएगा।

आजकल सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। जिसमें एक शख्स दिख रहा है। उसे देख कर आपको समझ नहीं आएगा कि यह व्यक्ति इतना गुणवान है। आप देखेंगे कि सड़क किनारे एक शख्स खड़े होकर दीवार पर कुछ बनाने की कोशिश कर रहा है।काफी देर की मेहनत के बाद वह दीवाल पर बेहद ही खूबसूरत पेंटिंग बना देता है।

ऐसी पेंटिंग बनाना कोई साधारण बात तो नहीं होती है लेकिन शख्स ने जिस खूबसूरती से यह पेंटिंग बनाई, उसे देखकर लोग आकर्षित हो रहे हैं। शख्स को अगर आप देखेंगे तो वह एकदम गरीब लग रहा है और मैले कपड़े पहने हुए हैं। उसकी दाढ़ी भी निकली हुई है, उसके इस रूप को देखकर उसके इस गजब के टैलेंट को कोई पहचान भी नहीं पाएगा।

लेकिन जब उस शक्स ने दीवाल पर खूबसूरत सी पेंटिंग बनाई तो उसकी पेंटिंग आईपीएस अधिकारी दीपांशु काबरा को भी छू गई।उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट से इस शानदार वीडियो को शेयर किया और कैप्शन में लिखा। कभी भी किसी किताब को उसके कवर से नहीं आकना, दरअसल किताब के अंदर क्या है यह तो उसके पन्ने पलटने के बाद ही पता चलता है।

बेहद ही खूबसूरत लाइन और बेहद ही गूढ़ वाली बात, आईपीएस अधिकारी ने कही है। वाकई में किसी के टैलेंट को उसके रुप से नहीं परखना चाहिए। इस वीडियो को 26 हजार से अधिक बार देखा जा चुका है, तो 3000 से अधिक लोगों ने लाइक भी किया है।

एक यूजर ने इस वीडियो को देखते ही लिखा- रोशनी किसी का मोहताज नहीं होता, टैलेंट स्टेज का मोहताज नहीं होता। मिलते हैं मोती वहां,‌ जहां पानी में दाग नहीं होता।
इस शानदार वीडियो पर शानदार कमेंट आ रहे हैं। आपको कैसा लगा यह वीडियो कमेंट बॉक्स में लिखें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top