चूर्ण बेचते हुए शख्स ने गाया कविता, उनकी कविता से प्रभावित हो खेल मंत्री ने, उनके वीडियो को किया रिट्वीट

Man sang poetry while selling powder

सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफार्म है जहां आपको खूबसूरत से खूबसूरत वीडियो देखने को मिल जाएगा और आपको ऐसे भी टैलेंट देखने को मिलेंगे, जिसका अंदाजा आप लगा भी नहीं सकते हैं। कुछ टैलेंट बेहद ही अनोखे और शानदार होते हैं, जिसके विषय में किसी ने सोचा भी ना हो। लेकिन सोशल मीडिया वह माध्यम बन गया है जो आपके सोच से भी परे की चीजें दिखाकर आपको हैरान कर देंगा।

सामान्य से दिखने वाला टैलेंट भी कभी बेहद काम का हो जाता है। सोशल मीडिया पर भी एक अनोखे टैलेंट को देखने को मिलेगा। सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है।इसको देखने के बाद आप भी इनके हुनर की तारीफ किए बिना नहीं रह पाएंगे।

इस वीडियो को देखने के बाद अच्छे अच्छे लोगों ने उनके टैलेंट को माना है। वीडियो में आप देखेंगे कि एक बुजुर्ग शख्स हाथ में टोकरी लिए हैं, जिसमें वह दिलखुश चूर्ण रख बेच रहे हैं। कागज के टुकड़ों पर वह चूर्ण निकालते हैं और साथ में राजनीतिक कविता भी गा रहे हैं।

वह अपनी कविता में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ ही उत्तर प्रदेश के
सीएम योगी आदित्यनाथ के अलावा भारतीय जनता पार्टी की तारीफ कर रहे हैं। इस शख्स का चूर्ण बेचने का अंदाज सभी को पसंद आ रहा है और उससे ज्यादा पसंद आ रही है, उनकी कविता जिसकी वजह से लोग वहां पर उन्हें कैमरे में कैद करने के लिए बेताब है।

लोग उन्हें वहां कैमरे में कैद कर रहे हैं और सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर भी कर रहे हैं। यह वीडियो सोशल मीडिया के ट्विटर अकाउंट से शेयर किया गया है। यही नहीं इस वीडियो का अनोखा अंदाज ऊपर से भारतीय जनता पार्टी की तारीफ करने का अंदाज खेल मंत्री अनुराग ठाकुर को भी बेहद पसंद आया और उन्होंने भी इस वीडियो को शेयर करते हुए, कैप्शन में लिखा- उत्तर प्रदेश के इन महाशय का सिर्फ चूर्ण ही दिलखुश नहीं है बल्कि कविता भी आपके दिल में उतर जाएगी।

इस वीडियो को अभी तक 30 हजार से ज्यादा लोगों ने देखा है। वही 32 सौ लोगों ने इसे लाइक भी किया है। इस पर यूजर्स भी अपनी प्रतिक्रियाएं मजेदार ही दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- वाह! बहुत अच्छा तो दूसरे यूजर ने लिखा है चाचा ने तो कमाल ही कर दिया।
इस शख्स का यह अनोखा टैलेंट आपको कैसा लगा, कमेंट बॉक्स में लिखें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top