मिलो ना तुम तो हम घबराए गाना गाकर दादी नहीं ने मचाया बवाल

Milo na tum toh hum nerdy song by singing the song Dadi Nahi created a ruckus

दुनिया में टैलेंट की कोई कमी नहीं है। एक से बढ़कर एक टैलेंट मौजूद है। बस मंच की जरूरत पड़ती है और मंच तक लोग पहुंच नहीं पाते हैं, लेकिन इंटरनेट एक ऐसा मंच बन चुका है। जहां आपको एक से बढ़कर एक टैलेंट देखने को मिल जाएंगे। इसी कड़ी में एक दादी भी शामिल हुई है। जिन्होंने मिलो ना तुम तो हम घबराए गाने को गाकर दुनिया में यह साबित कर दिया कि अच्छे सिंगिंग के लिए एक अच्छा माहौल या फिर अच्छी जगह की नहीं बल्कि दिल के अंदर जुनून और आपकी इच्छा शक्ति होनी चाहिए।

वायरल हो रहे वीडियो में आप देखेंगे एक दादी जी गांव के खुली जगह में बैठे हुए हैं और वह मिलो ना तुम तो हम घबराए गाना गाती हो सुनाई दे रही हैं। उनके पीछे बैठे एक शख्स ढोलक बजा रहा है और दादी जी खुद हारमोनियम बजाते हुए गाना गा रही है। गाना तो ऐसे खा रही जैसे कोई परफेक्ट सिंगर और म्यूजिशियन हो उनका गाना सुन बड़े बड़े सिंगर भी फेल हो जाएंगे।

वीडियो में आप देख सकते हैं कि दादी जी जिनकी उम्र में लोग बैठ कर आराम फरमाते हैं। ऐसे उम्र में दादी जी एक परफेक्ट सिंगर की तरह गाना गाते हुए सुनाई दे रहे हैं। दादी जी को देखकर यह समझ में आ रहा है कि उनकी उम्र 60,70 से कम नहीं होगी। जिनके सारे दांत टूट चुके हैं, लेकिन उनके गाने का जुनून देखकर तो यही लगता है कि वह अब भी गाने की शौकीन है ।

दादी जी के इस वीडियो को आप यूट्यूब La musica चैनल पर देख सकते हैं। इस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं और लाइक भी कर रहे हैं। आपको कैसा लगा दादी जी का यह अंदाज कैसा लगा कमेंट बॉक्स में लिखें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top