एक अनजान बच्चे को सड़क पर ही झाड़-फूंक करने लगी किन्नर

The eunuch started blowing an unknown child on the road

इंटरनेट एक ऐसा माध्यम है जो किसी से अछूता नहीं है। अगर इस पर इंसानों के वीडियो वायरल होते हैं, तो जीव जंतुओं के भी वायरल होते हैं। यह ऐसा माध्यमिक जहां सेलेब्स के वीडियो देखने को मिलेंगे, तो आम जनता की भी वीडियो देखने को मिल जाएंगे। इंटरनेट पर कब कौन सा वीडियो लोगों का दिल छू ले जाइए, किसी को पता नहीं है।लेकिन हां यह वह माध्यम है, जहां कभी कभी कुछ ऐसा देखने को मिल जाता है। जिससे दिल प्रसन्न हो जाता है।

ऐसा ही दिल खुश कर देने वाला एक वीडियो सोशल मीडिया पर इन दिनों वायरल हो रहा है वीडियो में एक किन्नर पूजा शर्मा को देखने को मिलेगा। इस वीडियो में पूजा शर्मा एक लड़के की नजर उतारते हुए दिख रही हैं और वह यह प्रक्रिया ऐसे कर रहे हैं जैसे वह उस लड़के की मां हो।

पूजा शर्मा मुंबई की सेंशनल हैं उन्हें सिल्क की साड़ियां और गोल्ड ज्वेलरी बहुत पसंद है। ऐसे में वह इन्हीं में अक्सर दिखाई जाती है। वह हमेशा गरीबों की सहायता के लिए उत्सुक रहती हैं। उनका यह वीडियो उनके पर्सनल अकाउंट Pooja Sharma official पर देखा जा सकता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Pooja Sharma (@poojasharmaoficial)

इस वीडियो को 1.5 मिलियन लोगों ने पसंद किया है। यही नहीं इस पर लोगों का कमेंट भी खूब आ रहे है। एक यूजर ने लिखा आई लव यू मां तो दूसरे यूजर ने लिखा आई लव यू दीदी। इसके अलावा आप कमेंट सेक्शन में हार्ट इमोजी भी देख सकते हैं। वीडियो में आप देखेंगे कि पूजा शर्मा जिस बच्चे के साथ खड़ी है। वह बच्चा उनकी बातों को ध्यान से सुन रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top