तुम तो धोखेबाज हो गाने पर पहाड़ी सुंदरी का खूबसूरत डांस वीडियो वायरल

Pahari Sundari's beautiful dance video goes viral

सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक डांस वीडियो वायरल हुआ करते हैं। कुछ डांस वीडियो तो ऐसे कमाल के होते हैं। जिन्हें देखकर लोगों के चेहरे पर हंसी भी आती है और इस वीडियो को देखकर लोग खुश भी होते हैं, तो कुछ ऐसे भी होते हैं। जिसे देखकर हैरानी भी होती है, तो कुछ ऐसे भी वीडियो होते हैं जिसे देखने के बाद लगता है कि फिल्में जिस हीरो और हीरोइन ने इस गाने पर डांस किया। उससे कहीं ज्यादा अच्छा ऐसे आम जीवन जीने वाले लोगों ने डांस कर दिया।

ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। जहां एक पहाड़ी डांसर ने बाॅलीवुड गाने पर डांस कर सोशल मीडिया यूजर्स को हैरान किया हुआ है। वायरल हो रहे वीडियो में आप देख पाएंगे की पहाड़ी वातावरण नजर आ रहा है। जहां एक लड़की साजन चले ससुराल फिल्म का ‘तुम तो धोखेबाज हो वादा करके भूल जाते हो’ पर जबरदस्त डांस करती हुई नजर आ रही है।

इस फिल्म में इस गाने पर करिश्मा कपूर ने डांस किया है लेकिन इस पहाड़ी सुंदरी का डांस देख कर लग रहा है कि उसने करिश्मा कपूर से कहीं ज्यादा अच्छा डांस किया है। उस पहाड़ी सुंदरी का डांस करिश्मा के डांस से बिल्कुल भी मैच नहीं कर रहा है फिर भी लोगों को पहाड़ी सुंदरी का डांस बहुत ही पसंद आ रहा है।

इस डांस वीडियो को यूट्यूब चैनल pahad ki Raunak with lacchu अकाउंट से शेयर किया गया है। जिसे 9.6 लाख लोगों ने देखा है और 2.1 हजार लोगों ने लाइक किया है। इस वीडियो पर फायर की इमोजी भी ड्रॉप की गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top