अपने फैशन सेंस की वजह से कंगना रनौत हुई ट्रोल का शिकार

Kangana Ranaut became a victim of trolls because of her fashion sense

बॉलीवुड की बेबाक अंदाज़ की बेहद मशहूर एक्ट्रेस कंगना रनौत जो अक्सर सुर्खियों में किसी न किसी वजह से बनी रहती है। उनका बेबाक बयान उन्हें सुर्खियों में ला ही देता है। उनकी स्टाइल और उनका अंदाज बॉलीवुड की एक्ट्रेसों से काफी जुदा है। कंगना रनौत की प्रभावशाली फिल्में ऐसी होती हैं जो अक्सर उन्हें चर्चा की की तरफ ले आती हैं।

उनका फैशन सेंस भी लोगों को काफी प्रभावित करता है। कंगना रनौत आज के समय में बॉलीवुड की ऐसी एक्ट्रेसेज में शामिल हैं, जिनकी बेहतरीन एक्टिंग और उनका अंदाज फैंस के दिलों में घर कर चुका है।

अपने फैशन सेंस और अपने ड्रेसिंग सेंस को लेकर वह अक्सर सोशल मीडिया पर छा जाती हैं। उनका ड्रेसिंग सेंस इस बार उन पर काफी भारी पड़ गया। जिसकी वजह से उनको आलोचनाओं को भी सुनना पड़ा। हाल ही में कंगना रनौत एयरपोर्ट पर दिखे गई। जहां वह सोशल मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए नजर आ रही थी।

कंगना रनौत अपने स्टाइल में ड्रेस पहनी हुई थी। जहां उन्होंने स्काई ब्लू शर्ट को हाफ शोल्डर कर कैरी किया हुआ था। लेकिन उनकी टीशर्ट इतनी ट्रांसपेरेंट थी कि उसमें से उनका ब्रा साफ़ नजर आ रहा था।जिसके बाद उन्हें जमकर ट्रोल किया गया। इस वीडियो को यूट्यूब से शेयर किया गया था। जिसे लगातार देखा जा रहा है और कंगना के फैशन सेंस के लिए लोग उन्हें बातें भी सुना रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top