मोनालिसा ने साड़ी में किए हॉट डांस, वीडियो देखकर छूटे पसीने

Monalisa dance video

आज के समय में इंटरनेट से हर कोई जुड़ा हुआ है और इस इंटरनेट की दुनिया में लोग अपने अपने वीडियो अपलोड करते रहते है। फिर आम जनता हो या कोई बड़ा सेलिब्रिटी, हर कोई सोशल मीडिया यूजर्स से जुड़े रहने के लिए इस प्लेटफार्म का पूरा प्रयोग करते रहते है।

ऐसे बहुत से स्टार है जो सोशल मीडिया के माध्यम से अपने फ्रेंड से जुड़े रहते है और अपने अपडेट देते रहते है। जिसके जरिए वह अपनी फैन फॉलोइंग भी काफी अच्छी कर लेते है। इसी कड़ी में टीवी जगत की मशहूर एक्ट्रेस मोनालिसा, जिन्होंने भोजपुरी फिल्मों में अपने हॉटनेस और अपने अभिनय के साथ ही अपने लाजवाब डांस से लोगों का खूब मनोरंजन किया है।

मोनालिसा अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी डांस के वीडियो शेयर किया करती रहती है। हाल ही में उन्होंने एक नया डांस वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने एक बार फिर अपने हॉटनेस का तड़का लगाया है और चाहने वालों के दिलों को बेकरार कर दिया है।

मोनालिसा का हॉट डांस

वायरल हो रही वीडियो में आप देख सकते है मोनालिसा कमरे में है। जहां उन्होंने पीले रंग की साड़ी पहनकर हॉट अदाएं दिखाते हुए डांस करती हुई नजर आई। वीडियो में आप देखेंगे वही उनके पीछे एक शख्स बैठा है जिसने वाइट कलर का कैंप लगाकर आंखों पर काला चश्मा लगाए, जैसे-जैसे मोनालिसा हॉट स्टेप करते हुए डांस करती है, वह शख्स बैठे बैठे उनके डांस को फॉलो करते हुए डांस रहा है।

लोगों का ध्यान वैसे तो मोनालिसा से हट ही नहीं रहा है, जहां उन्होंने अपने कातिलाना अदाओं के साथ एक्सप्रेशन दिखाते हुए, अपने डांस का जादू चलाया है। इस जादू में बंधें चले आ रहे यूजर्स लगातार इनके डांस वीडियो को देखने पर मजबूर हुए है।

सोशल मीडिया पर मोनालिसा का यह डांस वीडियो छाया हुआ है। हर किसी को उनकी अदाएं पसंद आ रही है तो हर कोई उनके डांस के साथ ही उनके कातिलाना अदाओं की तारीफ करते नहीं थक रहे है। इस डांस वीडियो को यूट्यूब अकाउंट Bolly wrap पर शेयर किया गया है। वीडियो को 18k व्यूज आए है तो डांस की तारीफ की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top