स्टेज पर डांसरों ने लगाया ताबड़तोड़ ठुमका, डांस देख दिल संभाला हुआ मुश्किल

Dancers danced on the stage

डांस का अब ऐसा क्रेज बन चुका है कि लोग घर में होने वाले छोटे पार्टी और आयोजन में डांस का प्रोग्राम अलग से रखते है और उनका खूब आनंद लेते है। वैसे तो डांस के लिए डीजे फ्लोर जरूर लगाए जाते है जिस पर आए मेहमान भी डांस करते है, तो कभी कभी कुछ जगहों पर आर्केस्ट्रा प्रोग्राम रखे जाते है। जिसमें मौजूद डांसर अपने डांस का जलवा बिखेर देती है और लोग इनके डांस को देखते जाते है।

सोशल मीडिया पर इन डांस वीडियो की भरमार है। आपको अनेकों डांस वीडियो ऐसे देखने को मिलेंगे, जिसमें आप डांसरों के जबरदस्त डांस का आनंद लेंगे। हाल ही एक डांस वीडियो वायरल हुआ है जिसमें दो डांसरों ने अपने डांस का ऐसा जलवा बिखेरा की वहां मौजूद लोग उनके डांस को देखते ही रह गए।

हरियाणवी गाने पर डांसरों ने लगाया जोरदार ठुमका

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है आर्केस्ट्रा का प्रोग्राम रखा गया है, जहां पर दो डांसर मौजूद है। दोनों ने काले रंग का लहंगा चोली पहन रखा है और हरियाणवी गाने पर जोरदार ठुमके लगाते हुए नजर आ रही है।

पूरे स्टेज पर कूद कूद कर दोनों ही डांसर जबरदस्त डांस करते हुए, अपने कातिलाना अदाओं को दिखाकर मौजूद लोगों के दिल की धड़कन को बढ़ा दे रही है। आप भी सुन सकते है वहां हूटिंग और तालियों की गड़गड़ाहट को, जिससे साफ पता चलता है कि लोग इनके डांस को खूब इंजॉय कर रहे है।

सोशल मीडिया पर डांसरों के डांस से मचा धूम

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस जबरदस्त वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। जिसमें डांसरों के डांस की तारीफ तो की ही जा रही है। उनकी कातिलाना अदाओं और जबरदस्त एक्सप्रेशन की भी तारीफ की जा रही है। दिल संभाले यूजर्स इस वीडियो को देख रहे है और अपने जबरदस्त कमेंट्स भी दे रहे है। जिसे यूट्यूब अकाउंट Shallu bhai official पर शेयर किया गया है। इस वीडियो को 15M व्यूज आए हैं और 100k लाइक आने के साथ ही प्रतिक्रियाएं मिल रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top