मोनालिसा ने ब्रह्मास्त्र के गाने पर मोनालिसा ने लगाया अपने डांस का तड़का

Monalisa stuns her dance

भोजपुरी और टीवी जगत की बेहद ही मशहूर एक्ट्रेस मोनालिसा अपने हॉट अंदाज और सेक्सी परफॉर्म के लिए मशहूर हैं। यह एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। यह अक्सर अपने वीडियोज और फोटो के माध्यम से सोशल मीडिया यूजर्स के भी धड़कनों को धड़का देती रहती हैं। सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली यह एक्ट्रेस अपने पर्सनल लाइफ को लेकर भी वीडियो और फोटो शेयर किया करती हैं। फैंस के लिए यह वीडियो शेयर कर के हार्टबीट को बढ़ा दिया है।

“ब्रह्मास्त्र” फिल्म के गाने पर मोनालिसा ने किया सुपर डांस

इन दिनों “ब्रह्मास्त्र” फिल्म का जोरों शोरों से बोलबाला है। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की यह फिल्म दर्शकों को पसंद आ रही है। इस फिल्म का गाना “डांस का भूत” बेहद मशहूर हो चुका है। इस गाने का डांस और डांस स्टेप लोगों को खूब पसंद आ रहा है। ऐसे में सोशल मीडिया पर इसका ट्रेंड चल दिया। अब इसी ट्रेंड को फॉलो करते हुए मोनालिसा ने भी अपने डांस का कमाल दिखाया है। आप देख सकते हैं मोनालिसा ने जींस और रेड कलर का टॉप पहने बालों को खोलें बेहद ही खूबसूरती के साथ डांस किया है। एक्सप्रेशन और उनकी स्माइली चेहरे के साथ उनका एनर्जी देखने लायक है।

सोशल मीडिया पर छाया वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

सोशल मीडिया पर मोनालिसा का यह डांस वीडियो छा गया है। जिसे हर कोई पसंद कर रहा है। जिस फुल एनर्जी के साथ उन्होंने इस गाने पर डांस किया है। उनकी एनर्जी और उनका डांस उनके चाहने वालों को पसंद आया। इस वीडियो को मोनालिसा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है। जिसे 32 हजार से अधिक लाइक आ चुके हैं और लोग इस वीडियो पर कमेंट भी दे रहे हैं और मोनालिसा के डांस की तारीफ कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top