इंटरनेट पर वीडियो देख बंदर को आई हंसी, दांत दिखाकर लगा मुस्कियाने

Monkey laughed after watching the video

सोशल मीडिया का मनोरंजन के साधन उपलब्ध है। एक से बढ़कर एक जानवरों के वीडियो आपको देखने को मिलेगी। यहां पर आपको जंगली जानवरों से लेकर पालतू जानवर के वीडियो देखेंगे। जहां खूंखार जंगली जानवरों की लड़ाई आपको देखने को मिलेगी तो वही पालतू जानवरों को प्यार और नटखट पानी से जुड़ा वीडियो भी देखने को मिलेगा। नटखट की बात अगर हो रही है तो फिर इसमें सबसे पहले नाम बंदरों का ही आता है। बेहद ही नटखट और शैतान यह बंदर अपनी शैतानी से कभी सब को परेशान कर देते हैं तो कभी सबको हंसा देते हैं। बंदरों का नटखट और शरारती पल के लिए मशहूर यह बंदर सोशल मीडिया पर भी छाए रहते हैं। इन्हीं से जुड़ा एक वीडियो सामने आया है जिसमें बंदर की हंसी ऐसी कमाल की है कि आप देखकर हंसते हंसते लोटपोट हो जाएंगे।

वायरल वीडियो में देखेंगे एक बंदर बैठे और खिलखिला कर हंस रहे हैं। अपनी पूरी दांत दिखाते हुए बंदर के बैकग्राउंड में म्यूजिक और डायलॉग भी चल रहा हैं। म्यूजिक और डायलॉग के साथ वह बंदर की हंसी को ऐसे सेट किया गया है जैसे लग रहा है वह बातों को सुनकर खिलखिला कर हंस रहे उसकी हंसी कमाल की है। बंदर का यह अंदाज लोगों को पसंद आ जाए वैसे भी बंदर बेहद शरारती होते हैं। नकल करने में माहिर उनका ही अंदाज ही अनोखा होता है अंदर तो यह पागलों जैसा हंसने का अंदाज लोगों को भी हंसा दे रहा है।

हंसा देने वाला यह वीडियो यूट्यूब अकाउंट पर शेयर किया गया है। बंदरों में दिलचस्पी रखने वालों के लिए यह वीडियो लाजवाब है। दिलचस्पी रखने वालों के लिए भी यह वीडियो हंसी के लिए एक अच्छा माध्यम बन चुका है। बंदर का हंसना और पीछे के बैकग्राउंड म्यूजिक और ना एकदम सटीक है। ऐसा खिलखिलाना और अपनी अजीब जरूर लग रहा है लेकिन देख कर एक बार हंसी जरूर आ रही है। इस वीडियो को यूट्यूब China monkey tube पर शेयर किए गए। इस वीडियो पर 3.2m व्यूज आए हैं और 130k लाइक के साथ लोग कमेंट भी दे रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top