हाय गर्मी गाने पर नोरा फतेही को छोटी लड़की ने डांस से किया फेल

Nora Fatehi was failed by a small girl in dance

आज के समय में सोशल मीडिया पर आपको डांस के वीडियो की भरमार मिलेगी। जिसमें खूबसूरत डांस तो देखने को मिलेगा ही, लेकिन कभी-कभी डांस का हुनर कुछ ऐसे लोगों से देखने को मिल जाते है, जो हैरान कर देते है। ऐसा ही हैरान कर देने वाला एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक छोटी सी बच्ची को नोरा फतेही के गाने पर स्टेप को फॉलो करते हुए लाजवाब अंदाज में डांस किया है, जिसने भी देखा वाकई में लोग उस छोटी बच्ची के फैन हो गए।

सोशल मीडिया पर छाया “हाय गर्मी” पर छोटी बच्ची का डांस

सोशल मीडिया पर एक वीडियो देखा जा रहा है जिसमें आप लोगों की जबरदस्त भीड़ देखेंगे। इस भीड़ के बीच में एक छोटी सी लड़की डांस करते हुए नजर आएंगे। आप देख सकते हैं प्यारी सी एक लड़की नोरा फतेही के बेहद ही मशहूर गाने “हाय गर्मी” पर डांस करते हुए देखे जा रही है। कुछ टिप्स फॉलो करते हुए लाजवाब एक्सप्रेशन देकर लड़की जब नोरा के डांस पर झूमती है तो अच्छे अच्छे कलाकार भी उसके डांस को देखकर उसके दीवाने हो जा रहे है।

छोटी सी लड़की ने अपने डांस से लोगों का दिल जीत लिया है। कमाल के एक्सप्रेशन और अदाओं को दिखाते हुए लाजवाब डांस मूव्स कर रही है। जिसने भी लड़की के डांस को देखा वह तारीफ किए बिना नहीं रह पाया।

सोशल मीडिया पर भी यह डांस वीडियो छाया हुआ है, जिसमें लड़की ने अदाएं दिखाते हुए खूबसूरत डांस और लाजवाब एक्सप्रेशन से दिल जीत लिया। इस डांस वीडियो को यूट्यूब पर शेयर किया गया है, जिसे देखते ही लोगों की प्रतिक्रियाएं तेजी से आने लगी है। लड़की के डांस ने नोरा फतेही की सबको याद दिला दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top